होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नेटफ्लिक्स की नई फिल्म को देख भड़के यूजर्स, ट्रेंड हो रहा #BoycottNetflix

नेटफ्लिक्स की नई फिल्म को देख भड़के यूजर्स, ट्रेंड हो रहा #BoycottNetflix

 

नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक बार फिर सुर्खियों में जगह बना ली है और इसकी बुरी तरह आलोचना हो रही है. नेटफ्लिक्स को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है साथ ही इसे बॉयकॉट करने की भी मांग हो रही है. इसका कारण है तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला. कृष्णा एंड हिज लीला में एक कृष्णा नाम के लड़के के ढेरों अफेयर्स की कहानी दिखाई गई है, जिससे देशभर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. लोग फिल्म के किरदार कृष्णा की तुलना भगवान श्री कृष्ण से कर रहे हैं. खास बात ये भी है कि फिल्म में कृष्णा की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम राधा है. इस बात को देखते हुए लोगों का गुस्सा भड़क गया है.

ट्विटर पर तेजी से #BoycottNetflix ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के साथ लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. लोगों ने किसी भी धर्म के भगवान का अपमान ना करने की अपील करते हुए नेटफ्लिक्स की आलोचना की है. उनका कहना ये भी है कि नेटफ्लिक्स सेक्सुअल कंटेंट दिखाकर हमारी संस्कृति और धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहा है.

वहीं ट्विटर पर मीम्स भी खूब वायरल हो रहे हैं. मजाक उड़ाने वाले लोगों के हिसाब से नेटफ्लिक्स का विवाद में फंसना आम बात है.

तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला के बारे में बात करें तो इसमें कृष्णा नाम के एक लड़के की कहानी दिखाई गई है. कृष्णा किसी लड़की के साथ रिश्ते में होते हुए भी अपनी एक्स राधा और सत्य उर्फ सत्यभामा राव से प्यार करता है. लोग उसे धोखेबाज बताते हैं लेकिन वो कहता है कि वो ऐसा नहीं है. फिल्म कृष्णा की एक्स की कहानी और उसके अफेयर्स के बारे में है.

इस फिल्म में तेलुगू एक्टर सिद्धू जोनालगड्डा, श्रद्धा श्रीनाथ, सीरत कपूर, शालिनी वाद्निकट्टी आदि संग अन्य एक्टर्स ने काम किया है. इसका निर्देशन रविकांत पेरेपू ने किया है. फिल्म का प्रोडक्शन संजय रेड्डी और बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती ने किया है. ये राणा की पेशकश है. फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला, 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.

 

 


संबंधित समाचार