होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जमातियों पर ट्वीट: बबीता फोगाट को मिल रही हैं धमकी-गालियां, जवाब में बोलीं- मैं जायरा वसीम नहीं...

जमातियों पर ट्वीट: बबीता फोगाट को मिल रही हैं धमकी-गालियां, जवाब में बोलीं- मैं जायरा वसीम नहीं...

 

जहां एक तरफ भारत कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है वही, इससे इतर सोशल मीडिया पर तबलीगी जमात को लेकर एक जंग चल रही है। दरअसल, रेसलर बबीता फोगाट ने बीते दिनों तबलीगी जमात को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसपर काफी विवाद हुआ। जिसके बाद अब शुक्रवार को बबीता ने एक वीडियो जारी कर विरोध कर रहे लोगों को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वह 'जायरा वसीम' नहीं हैं और न ही वह किसी तरह की धमकी से डरने वाली हैं।

बबीता ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों में उन्‍होंने जो भी ट्वीट किए थे, उसे लेकर उन्‍हें फेसबुक, ट्विटर हर जगह धमकियां मिल रही है। कुछ लोग गालियां भी दे रहे हैं। फोन करके भी धमकियां दे रहे हैं। ऐसे में बबीता फोगाट ने उन लोगों को चेतवानी देते हुए कहा कि वे लोग कान खोलकर सुन लें और एक बात अपने दिमाग में बैठा लें कि वो कोई जायरा वसीम नहीं है, जो ऐसी धमकियों से डरकर घर में बैठ जाएंगी।

उन्‍होंने कहा कि वो असली बबीता फोगाट हैं। वो अपने देश के लिए हमेशा लड़ी हैं और ऐसे ही लड़ती रहेंगी। 2014 की कॉमनवेल्‍थ गोल्‍ड मेडलिस्‍ट पहलवान ने आगे कहा कि उन्‍होंने जो भी ट्वीट किया था, उस पर वो अभी भी कायम हैं और आगे भी रहेंगी, क्‍योंकि उन्‍होंने सिर्फ उन लोगों के बारे में लिखा है, जिन्‍होंने कोरोना के संक्रमण को फैलाया है।

इसके अलावा बबीता फोगाट ने लोगों से सवाल पूछते कहा कि क्‍या तबलीगी जमात वाले अभी भी नंबर एक पर नहीं बने हुए हैं। क्‍या तबलीगी जमात वालों की संख्‍या अभी भी नंबर एक पर नहीं है। अगर उन लोगों ने कोरोना संक्रमण को नहीं फैलाया होता तो अभी तक लॉकडाउन भी खुल गया होता और हिंन्‍दुस्‍तान से कोरोना भी हार गया होता।

उन्होंने आगे कहा कि जिन लोगों को सच सुनने में परेशानी है, वो लोग एक बात और सुन लें कि वो हमेशा सच बोलती रहेंगी और सच लिखती रहेंगी। अगर सच सुनना पसंद नहीं करते या तो अपनी आदत सुधार लें या फिर सच सुनने की आदत डाल लें। बता दें कि जमातियों को लेकर बबीता फोगाट ने 15 अप्रैल को एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के लिए तबलीगी जमात के लोगों को जिम्मेदार ठहराया था। जिसके बाद से बबीता सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

यह भी पढ़ें- ट्व‍िटर पर भ‍ि‍ड़े जावेद अख्तर और अशोक पंडित, पूछा- तबलीगी जमात पर चुप क्यों?


संबंधित समाचार