होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

BollyWood की मोस्ट अवेटे फिल्म WAR का ट्रेलर रिलीज,इस दिन देगी बड़े पर्दे पर दस्तक

BollyWood की मोस्ट अवेटे फिल्म WAR का ट्रेलर रिलीज,इस दिन देगी बड़े पर्दे पर दस्तक

 

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को एक साथ पर्दे पर एक्‍शन करता हुआ देखने की उम्‍मीद रखने वाले फैंस की इच्‍छा जल्‍द ही पूरी होने जा रही है। ऋतिक और टाइगर की एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म WAR का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर भरपूर एक्‍शन के साथ जबरदस्‍त सस्‍पेंस भी लाया है। इन दोनों की मोस्ट अवेटेड फिल्म वॉर  इसी साल 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है

ट्रेलर से साफ हो रहा है कि ऋतिक कबीर के किरदार में हैं जो सेना का अधिकारी है। लेकिन अब कबीर बागी हो गया है। ऐसे में अब कबीर के सामने उनका ही बेस्‍ट स्‍टूडेंट खालिद यानी टाइगर श्रॉफ उतर रहा है जो उसे रोकेगा। फिल्‍म के एक्‍शन सीन जबरदस्‍त हैं।

बता दें कि इस फिल्‍म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं और यह यश राज प्रोडक्‍शन की फिल्‍म है। यशराज बैनर तले बनी वार को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। वॉर कितनी बड़ी फिल्म है इसका अंदाजा इस बात से लगता है कि मेकर्स ने वॉर को 7 अलग अलग देशों और 15 शहरों में शूट किया है। टाइगर-ऋतिक के बीच फिल्माए गए खतरनाक एक्शन और स्टंट सीन्स 4 एक्शन डायरेक्टर्स की निगरानी में हुए हैं।


संबंधित समाचार