होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

एक साथ नहीं आयेंगी ये तीनों फिल्में,आखिर क्यों साहो के मेकर्स पीछे हटे

एक साथ नहीं आयेंगी ये तीनों फिल्में,आखिर क्यों साहो के मेकर्स पीछे हटे

 

इस साल 15 अगस्त पर प्रभास की फिल्म साहो, अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस एक साथ बडे पर्दे पर आने वाली थी और इसे साल का सबसे बड़ा क्लैश माना जा रहा था। सभी फिल्म समीक्षक भी एक साथ तीनों फिल्मों के आने को तीनों फिल्मों के लिए नुक्सान बता रहे थे। लेकिन प्रभास की साहो को लेकर अब बड़ी खबर सामने आई है।

जी हां, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए बताया कि अब प्रभास की फिल्म साहो 15 अगस्त को रिलीज नहीं होने वाली है। फिल्म साहो की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। अब यह फिल्म 15 की जगह 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यानी एक बात तो साफ हो गया है कि 15 अगस्त को अब सिर्फ अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है।

बता दें, प्रभास की फिल्म साहो की रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुए निर्माताओं ने यह कहा है कि वह दर्शकों के लिए बेस्ट देना चाहते हैं, जिसके लिए उन्हें थोड़ा और वक्त चाहिए। इसलिए अब इस फिल्म को 15 अगस्त की जगह 30 अगस्त शिफ्ट किए जाने का निर्णय लिया गया है। फिल्म साहो के एक्शन सीन के लिए दुनियाभर के बड़े एक्शन कोरियोग्राफर की टीम की मदद ली गई है। प्रभास की साहो को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा।


संबंधित समाचार