होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इंतजार खत्म,मोस्ट अवेटेड फिल्म WAR का टीजर रिलीज, ऋतिक और टाइगर एक साथ बडे पर्दे पर

इंतजार खत्म,मोस्ट अवेटेड फिल्म WAR का टीजर रिलीज, ऋतिक और टाइगर एक साथ बडे पर्दे पर

 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की धमाकेदार जोड़ी को एक साथ देखने का इंतजार खत्म हो गया है बॉलीवुड के शानदार एक्शन एक्टर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर का टीजर रिलीज हो गया है, और ये टीजर बहुत ही कमाल का है। इसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ कमाल के एक्शन दिखा रहे हैं, और उनके फैन्स के लिए जोरदार ट्रीट है। बाइक से लेकर प्लेन तक पर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन अपने हाथ दिखा रहे हैं।

यशराज बैनर की इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर भी है. फिल्म गांधी जयंती के मौके पर यानी 2 अक्तूबर को रिलीज होगी। फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन हैं, और टाइगर और ऋतिक की जोड़ी को एक साथ एक्शन करते देखना वाकई कमाल है। टीजर के कई सीन में टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन का पीछा करते नजर आ रहे हैं।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कुछ समय पहले कहा था, हम भारत में बनी एक्शन मूवीज के बीच बेंचमार्क स्थापित करना चाहते हैं, इसलिए, पहली बार एक छत के नीचे हमने दुनिया के दो सबसे बड़े एक्शन कोरियोग्राफर को साथ लिया है, ताकि अब तक किसी भी फिल्म में पहले कभी न देखे गए कुछ अद्भुत एक्शन सींस डिजाइन किए जा सकें। एक तरफ हमारे पास हॉलीवुड से एंडी आर आर्मस्ट्रांग है और दूसरी तरफ हमारे पास श्री ओह हैं, जो दक्षिण कोरिया के एक उत्कृष्ट मार्शल आर्ट एक्शन कोरियोग्राफर हैं। हम लार्जर दैन लाइफ की अपेक्षा रखते हैं. ऐसे एक्शन सींस की उम्मीद करते है, जो पहले कभी नहीं देखे गए है।


संबंधित समाचार