होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Teddy Day 2019: पार्टनर को करें टेडी गिफ्ट

Teddy Day 2019: पार्टनर को करें टेडी गिफ्ट

वैलेंटाइन वीक में आज टेडी डे सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस टेडी डे को स्पेशल बनाने के लिए आप अपने पार्टनर को टेडी गिफ्ट कर सकते है. 10 फरवरी को मनाए जाने वाले इस दिन पर,  अपने विशेष व्यक्ति को एक टेडी बियर गिफ्ट करना तुरंत उन्हें खुश कर सकता है...

वेलेंटाइन वीक, जिसकी शुरुआत 7 फरवरी को रोज डे के साथ हुई, उसके बाद प्रपोज डे, चॉकलेट डे, टेडी डे, प्रॉमिस डे, हग डे और किस डे और 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के अंतिम समारोह के साथ समाप्त होती है.  जबकि लोग रोज डे पर गुलाब का फूल देते हैं और चॉकलेट डे पर चॉकलेट देकर अपने खास व्यक्ति से अपने प्यार का इजहार करते है, अगर आप अपने साथी को संदेश देना चाहते हैं और दूसरे व्यक्ति को बताना चाहते हैं कि आप हमेशा उनके साथ रहेंगे, एक टेडी गिफ्ट करना एक अच्छा विचा. आकर्षक, शराबी साथी उनके चेहरे पर एक त्वरित मुस्कान ला सकते हैं और उन्हें खुश कर सकते हैं.

 

यह देखते हुए, बाजार विभिन्न प्रकार के टेडी बियर से भरा हुआ है, जो विभिन्न रंगों और आकारों में आते हैं, अगर आप सोच रहे थे कि कैसे सही टेडी चुना जाए, तो हमने आपके लिए इसे छांटा है.

-    गुलाबी टेडी प्राप्त करने का मतलब है कि वह व्यक्ति भी आपको पसंद करता है और पसंद करता है.

-    लाल भी जुनून, करुणा, इच्छा और प्रेम का रंग है. यह दो लोगों के बीच भावनात्मक तीव्रता का वर्णन करता है. इसलिए, यदि आप प्यार व्यक्त करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए रंग है.

-    ऑरेंज टेडी खुशी, धूप, आकर्षण के साथ-साथ जुनून को इंगित करता है. यदि कोई आपको इस रंग का टेडी बियर उपहार में देता है, तो आप जल्द ही एक गंभीर प्रस्ताव की उम्मीद कर सकते हैं.

-    सफेद टेडी बियर का मतलब है कि आप पहले से ही बुक हैं. यदि आपको एक सफेद टेडी बियर मिलता है तो यह आगे बढ़ने का समय है. अगली बार किस्मत तुम्हारा साथ देगी.


किसी भी संयोग से, यदि आपका प्रेमी आपको भूरे रंग का टेडी बियर देता है, तो इसका मतलब है कि आपने उसका दिल तोड़ दिया है. मामले को जल्द से जल्द हल करना बेहतर है.यह शाही रंग आकाश और समुद्र से जुड़ा हुआ है. गहरे नीले रंग की टेडी गहराई का प्रतीक है. इसका मतलब है कि आप अपने विशेष के बारे में गंभीर हैं.इसलिए, सही रंग के भालू के साथ टेडी डे पर मीठी यादें बनाएं.

 


संबंधित समाचार