होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

SUPER 30 की शानदार कमाई जारी, बिहार में फिल्म हुई टैक्स फ्री

SUPER 30 की शानदार कमाई जारी, बिहार में फिल्म हुई टैक्स फ्री

 

चर्चित शिक्षण संस्थान सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार पर बनी फिल्म सुपर 30 को बिहार में टैक्स फ्री कर दिया गया है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को इसकी जानकारी देते कहा कि गणितज्ञ आनंद कुमार की संस्था सुपर 30 पर केंद्रित फिल्म सुपर 30 को बिहार सरकार ने बिहार में कर मुक्त कर दिया है। सुशील कुमार मोदी ने कहा कि फिल्म सुपर 30 16 जुलाई से पूरे बिहार में कर मुक्त हो जाएगी। फिल्म को कर मुक्त किए जाने पर आनंद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि सरकार के इस निर्णय से बिहार के अधिक से अधिक युवा इस प्रेरणादायी फिल्म को देख सकेंगे।

सुपर 30 आनंद कुमार की बायोपिक है। इस फिल्म में आनंद की भूमिका अभिनेता ऋतिक रोशन निभा रहे हैं। आनंद कुमार ने भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) की प्रवेश परीक्षा में सफलता के लिए गरीब छात्रों को मुफ्त कोचिंग देने के लिए दुनियाभर में पहचान बनाई है। फिल्म सुपर 30 शुक्रवार को पूरे देश में रिलीज हुई है। सुपर 30 सिनेमाघरों में पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्म की कमाई की शुरुआत धीमी जरूर हुई, लेकिन दूसरे दिन से ही इसकी कमाई की रफ्तार में काफी इजाफा देखने को मिला।

फिल्म ने पहले दिन 11.83 करोड़ रुपये और दूसरे दिन इसने 18.19 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 20.50 करोड़ रुपये कमाए। इस हिसाब से तीन दिनों के अंदर इस फिल्म ने कुल 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफलता हासिल की है।


संबंधित समाचार