होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोरोना मरीजों की मदद के लिए सुनील शेट्टी ने बढ़ाया हाथ,इलाज के लिए मुहैया करा रहे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

कोरोना मरीजों की मदद के लिए सुनील शेट्टी ने बढ़ाया हाथ,इलाज के लिए मुहैया करा रहे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

 

भारत में कोरोना वायरस के मामले हर दिन नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर खतरनाक रूप ले चुकी है और लाखों लोगों को रोजाना संक्रमित कर रही है। ऐसे में कोरोना से जारी जंग में बॉलीवुड सितारे भी लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन और सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी का नाम भी सामने आया है। 

जी हां, कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों को मुफ्त में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मुहैया करवाने की कैंपेन में सुनील शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने ट्वीट कर दी है। सुनील शेट्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'इन दिनों हम विषम परिस्थियों से गुजर रहे हैं। लेकिन हमने लोगों एक दूसरे की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। यह एक आशा की किरण है।'

वहीं, अभिनेता ने लोगों से अपील करते हुए आगे लिखते हैं कि मैं सभी दोस्‍तों और फैंस से अपील करता हूं आप लोग भी लोगों की मदद के सामने आएं। यदि किसी को सहायता चाहिए या आप किसी की सहायता करना चाहते हैं तो डायरेक्‍ट मेसेज करें। प्‍लीज इसे ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर कर लोगों तक पहुंचाएं ताकि लोगों को मदद मिल सके। एक अन्य ट्वीट में सुनील शेट्टी ने बताया कि वह केवीएन फाउंडेशन से जुड़े हैं और लोगों को मुफ्त में ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स मुहैया करवा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 3,79,257 नए केस आए सामने, एक दिन में 3,645 लोगों की मौत


संबंधित समाचार