होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 11: बटलर बम के आगे बेबस हुआ CSK, राजस्थान के नाम हुई रोमांचक जीत

IPL 11: बटलर बम के आगे बेबस हुआ CSK, राजस्थान के नाम हुई रोमांचक जीत

 

नई दिल्ली: आईपीएल आजकल सभी के दिल और दिमाग, दोनो जगह चढ़ा हुआ है। ऐसे में शुक्रवार रात दर्शकों को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में राजस्थान ने बटलर की विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर चेन्नई को 4 विकेट से हरा दिया और अपने प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीद को कायम रखा। यह मैच राजस्थान के होम ग्राउंड, सवाई मान सिंग स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच के बाद राजस्थान अंक तालिका में छठे नंबर पर है तो वहीं चेन्नई दूसरे स्थान पर काबिज़ है।

इस मैच के हीरो जॉस बटलर ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 60 गेंदों में नाबाद 95 रनों की पारी खेली। वहीं मुकाबले के अंतिम दौर में स्टुअर्ट बिन्नी ने 22 और कृष्णप्पा गोथम ने 4 गेंदों में 13 रन बनाकर जीत में अहम योगदान दिया। 

चेन्नई के खिलाफ राजस्थान को 2 ओवरों में 28 रनों की जरूरत थी। इस बीच कृष्णप्पा गोथम मैदान पर आए, और महेन्द्र सिंह धोनी उनका कैच छोड़ बैठे। इसके बाद गोथम ने लगातार दो छक्के लगा कर अपना काम कर दिया। हालांकी इसके बाद वो अपना विकेट गवां बैठे। आखिरी ओवर में 12 रनों का आंकड़ा हासिल करने का काम किया जॉस बटलर ने।

बता दें कि इससे पहले चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेवाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट खो कर 176 रन बनाए थे और राजस्थान को जीत के लिए 177 का लक्ष्य दिया था जिसके बाद मैच को आखिरी ओवर तक ले जाने के बाद राजस्थान ने 4 विकेट से मुकाबला जीत लिया।


संबंधित समाचार