होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जल्द आएगा फिल्म दोस्ताना का सीक्वल, जानें कौन से फिल्मी सितारे होंगे कास्ट

जल्द आएगा फिल्म दोस्ताना का सीक्वल, जानें कौन से फिल्मी सितारे होंगे कास्ट

 

फिल्म दोस्ताना 2 का सभी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हालांकि फिल्म के सीक्वल की खबर पर अभी मुहर नहीं लगी थी तब भी फिल्म को लेकर फिल्मकार करण जौहर लंबे समय से चर्चा में हैं.

 

दोस्ताना पार्ट एक 2008 में आई थी जिसमें अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के साथ प्रियंका चोपड़ा अहम किरदार निभाते हुए दिखी थीं. फिल्म का गाना ‘मां का लाड़ला बिगड़ गया’ और ‘देसी गर्ल’ काफी लोकप्रिय रहा था और फिल्म के निर्देशक तरुण मनसुखानी थे.

 

सूत्रों के अनुसार अब यह फैसला ले लिया गया है कि दोस्ताना का सीक्वल आएगा. हालांकि अब तक इस फिल्म के कास्ट को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की गई है लेकिन बॉलीवुड में इस बात को लेकर चर्चा है कि इस फिल्म में करण जौहर, कार्तिक आर्यन को कास्ट कर सकते हैं. फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट का काम हो रहा है और अगले साल की शुरुआत में फिल्म फ्लोर पर जा रही है.

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म के सीक्वल की शुरुआत अब तक इसलिए नहीं हो पाई थीं, क्योंकि करण स्क्रिप्ट को लेकर संतुष्ट नहीं थे लेकिन अब उन्होंने इसे लेकर हरी झंडी दिखा दी है. वहीं खबर ये भी है कि बॉलीवुड की किसी बड़ी अभिनेत्री को फिल्म में कास्ट किया जा सकता है.

 


संबंधित समाचार