होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मूवी रिव्यू: रोमांस, ब्रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है 'सोनू के टीटू की स्वीटी',

मूवी रिव्यू: रोमांस, ब्रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है 'सोनू के टीटू की स्वीटी',

 

नई दिल्ली: बड़े पर्दे पर पहले भी अपना कमाल दिखा चुकी कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा की जोड़ी एक बार फिर आपको हसाने और पूरी तरह से एंटरटेन करने आ चुकी है। जी हां, डायरेक्टर लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में फिल्म को लेकर लोगों को काफी उम्मीदें हैं। ब्रोमांस और रोमांस के बीच बुनी कहानी में कॉमेडी का तड़का तो है, लेकिन ताजेपन की कमी-सी है।

फिल्म काफी हद तक ‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज का ही हिस्सा लगती है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी शुरू होती है सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू (सनी सिंह) के ड्रामे से। दरअसल टीटू अपनी गर्लफ्रेंड की हरकतों से दुखी होता है, लेकिन तभी सोनू आता है और तमाम दलीलें देकर ब्रेकअप करवा देता है। दोनों दो जिस्म और एक जान हैं। सभी को लगता है कि सोनू और टीटू भाई हैं, लेकिन वह बहुत अच्छे दोस्त होते हैं।

 

सोनू की मां बचपन में ही गुजर जाती हैं और पापा कनाडा शिफ्ट हो जाते हैं। ऐसे में वह टीटू की मां को अपनी मां और फैमिली को अपनी फैमिली मानकर उनके घर में रहने लगता है। सब कुछ सही चल रहा होता है, लेकिन फिर एंट्री होती है एक तूफान की, जिसका नाम है- स्वीटी (नुसरत भरुचा)। इसके बाद शुरू होती है दिलचस्प स्टोरी..।

साथ ही एक्टिंग की बात करें तो कार्तिक कमाल के लगे हैं जबकि नुसरत ने भी अच्छा काम किया है. लव के साथ नुसरत और कार्तिक निखर जाते हैं यहां भी कुछ ऐसा ही है. सनी भी बढ़िया हैं लेकिन असली मजा संस्कारी बाबूजी यानी आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना दिलाते हैं. दोनों की कॉमिक टाइमिंग कमाल है और दर्शकों के लिए वे एक्स्ट्रा स्पाइस की तरह हैं. दोनों की दोस्ती मजा दिलाती है.

बता दें कि फिल्म का बजट 25-30 करोड़ के बीच बताया जा रहा है. फिल्म कितना आगे जाती है देखना दिलचस्प होगा क्योंकि इसका मुकाबला मल्टीस्टारर 'वैलकम टू न्यूयार्क' से है.


संबंधित समाचार