होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sonam Wedding: बॉलीवुड सितारों से सजा रहा सोनम का संगीत, देखें INSIDE PHOTOS

Sonam Wedding: बॉलीवुड सितारों से सजा रहा सोनम का संगीत, देखें INSIDE PHOTOS

 

मुंबई। अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी से पहले सोमवार को हुई मेहंदी-संगीत पार्टी में काफी धूम रही। शादी से पहले की सभी रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में इस मोके पर सोनम का पूरा परिवार बेहद खुश और उत्साहित नज़र आया साथ ही इस समारोह में मौजूद तमाम स्टार्स भी भी अपने पूरे रंग में नज़र आये। 

 

बता दें कि रविवार को हुए मेहंदी समारोह में अभिनेत्री के जुहू स्थित घर में उत्सव हुआ जिसमें उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने हिस्सा लिया था, वहीं परिवार के अन्य सदस्य तथा दोस्तों ने सोमवार को मेहंदी-संगीत समारोह में मेहंदी लगाई। रस्मों की बात करें तो सोनम कपूर के कलीरों की रस्म भी संगीत के कार्यक्रम में ही की गईं। जब कलीरें गिराने की बारी आई तो जाह्नवी का भी नंबर आया, लेकिन अफसोस उनपर कलीरें नहीं गिरीं। सोनम कपूर की कलीरें अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने बांधीं थीं और अंत में कलीरें उन्हीं पर गिरीं। 

 

सोनम कपूर से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर लगातार वाइरल हो रही हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि सोनम की शादी पर सबकी नज़र है। बहरहाल, सोनम के संगीत समारोह से आई इन तस्वीरों से कार्यक्रम का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। इस मौके पर सफ़ेद और गोल्डन कलर का ड्रेस कोड रखा गया था। परिवार वालों के साथ आये मेहमानों ने भी इस ड्रेस कॉड को फॉलो किया।  

 


संबंधित समाचार