होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सिंगर सोना महापात्रा को इस्लामी संगठन से मिली धमकी, स्‍लीवलैस ड्रेस पहन सूफी गाना गाने पर भेजा नोटिस

सिंगर सोना महापात्रा को इस्लामी संगठन से मिली धमकी, स्‍लीवलैस ड्रेस पहन सूफी गाना गाने पर भेजा नोटिस

 

नई दिल्ली: सिंगर सोना महापात्रा को मुल्ला सूफी मदारिया फाउंडेशन की तरफ से कई दिनों से धमकी मिल रही है। दरअसल, उन्होंने अमीर खुसरो के एक गाने 'तोरी सूरत' को पांच साल पहले कोक स्टूडियो में गाया था, जिसके पिक्चराइजेशन पर अब इस फाउंडेशन को आपत्ति है। ऐसे में मदारिया सूफी फाउंडेशन द्वारा मिली धमकियों के बाद सोना ने सोशल मीडिया पर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

बता दें कि सोना ने इस बात की जानकारी सोमवार को अपने ट्विटर अंकाउट से दी। सोना ने एक के बाद एक कई ट्विट किए जिनमें उन्होनें खुद को मिली धमकियों के बारे में मुंबई पुलिस को बताया। साथ ही उन्होनें अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में भी इसकी शिकायत दर्ज करवाई।

 

सोना ने अपने ट्विट में लिखा कि, 'मुंबई पुलिस, मुझे मदारिया सूफी फाउंडेशन से धमकी भरा नोटिस मिला है जिसमें मुझे अपना म्यूजिक वीडियो तोरी सूरत हर जगह से हटाने के लिए कहा गया है। उनका कहना है कि वो वीडियो अश्लील है, इससे संप्रादायिक तनाव भड़क जाएगा।'

इसके साथ ही सोना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि मदारिया सूफी फाउंडेशन ने उन्हें नियमित अपराधी कहा और बोला कि उनका पांच साल पुराना वीडियो 'पिया से नैना' भी इस्लाम का अपमान करता है क्योंकि उन्होनें छोटे कपड़े पहने हैं। उन्होंने आगे लिखा कि मदारिया सूफी फाउंडेशन शांत और भाईचारे की बात करता है लेकिन बहनचारे की बात कौन करेगा? सोना ने मुंबई पुलिस से पूछा कि वो किसे इस बात की शिकायत करें।

सोना ने ये भी कहा कि मदारिया फाउंडेशन उन्हें पिछले 6 दिन से परेशान कर रहा है और इस मामले को लेकर उन्हें किसी से भी सपोर्ट नहीं मिल रहा है। इस मामले को लेकर अब जावेद अख्तर ने सोना का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि सूफी गाने किसी की जागीर नहीं है।

 

 


संबंधित समाचार