होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फेक फॉलोअर्स को लेकर सिंगर मीका सिंह ने कसा बादशाह पर तंज- मैं इतना बेवकूफ हूं कि…

फेक फॉलोअर्स को लेकर सिंगर मीका सिंह ने कसा बादशाह पर तंज- मैं इतना बेवकूफ हूं कि…

 

आजकल लोग सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं। खासतौर पर फिल्मी सितारों के बीच अक्सर फॉलोअर्स को लेकर होड़ बनी रहती हैं। सोशल मीडिया को लेकर कुछ समय पहले ही सिंगर भूमि त्रिवेदी ने शिकायत की थी इंस्टाग्राम पर किसी ने उनके नाम से प्रोफाइल बनाई हैं और उसका गलत प्रयोग कर रहा हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर फेक फॉलोअर्स और पैसे देकर लाइक्स खरीदने के मामले के तहत मुंबई पुलिस जांच कर रही हैं।  जांच के दौरान एक इंटरनेशनल रैकेट की बात सामने आई थी।

इसी मामले को लेकर मुंबई पुलिस रैपर बादशाह से पूछताछ कर चुकी हैं। क्योंकि मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारियों के मुताबिक बादशाह ने सोशल मीडिया पर 7.2 करोड़ व्यूज खरीदने के लिए 72 लाख रूपये खर्च किए थे। इसी मामले पर अब मीका सिंह ने एक पोस्ट डालकर बादशाह पर तंज कसा हैं।

बता दें मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने सुना है कि कई सारे एक्टर्स और सिंगर्स यूट्यूब पर फेक व्यूज खरीदते हैं और कई इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स भी खरीदते हैं. मैं इतना बेवकूफ हूं कि मैंने पचास से ज्यादा मकान खरीदे और सिर्फ प्रॉपर्टीज में इंवेस्ट करता हूं और अपनी कमाई का दस फीसदी हिस्सा चैरिटी में दे देता हूं. मुझे भी व्यूज और फॉलोअर्स खरीदने चाहिए तो मेरे भी रिकॉर्ड होते. हाय मैं सबसे पीछे रह गया.'

 


संबंधित समाचार