होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

चांदी की बारिश से लोग हैरान, लोगों में मची बटोरने की होड़

चांदी की बारिश से लोग हैरान, लोगों में मची बटोरने की होड़

 

पटना। बिहार के सीतामढ़ी के सुरसंड प्रखंड में लोग जब बुधवार की सुबह सोकर उठे तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई. गांव की सड़क पर चांदी की बूंदें बिखरी पड़ी थी. जहां तक नजर जा रही थी लोगों को सड़क पर चांदी की छोटी-छोटी बूंदे नजर आ रही थी. ऐसा लग रहा था जैसे आसमान से चांदी की बारिश हुई हो. सीतामढ़ी के सुरसंड के टावर चौक से बाराही गांव जाने वाली सड़क पर जब लोग सुबह पहुंचे तो हरान रह गए. सड़क पर चांदी बिखरी थी. पहले तो लोग घबराए, लेकिन जब उन्होंने चांदी की बूंदों को हाथ में लेकर देखा तो हैरान रह गए. ये असली चांदी थी. फिर क्या था, देखते ही देखते वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. जिसे जो मिला वो उसी में उस चांदी की बूंदों को समेटने लगा.

लोग सड़कों पर बिखरी चांदी की छोटी-छोटी बूंदों को चुन कर घर ले जाने लगे हैं. सभी एक दूसरे से पूछ रहे हैं कि इतनी भारी मात्रा में सुरसंड की सड़कों पर शुद्ध चांदी कहां से आई. बता दें कि नेपाल बॉर्डर पास में ही इसलिए आशंका जताई जा रही है कि कोई तस्कर किसी बोरी में चांदी ले जा रहा होगा और बोरी फट जाने से चांदी रास्ते भर गिरती चली गई होगी.

आसमान में चांदी की बारिश को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. लोगों को लग रहा है कि कोई चोर या तस्कर बोरियों में भर कर चांदी की बुंदकियां इस रास्ते से लेकर जा रहा हो और उसका बोरा फट गया हो. हालांकि नेपाल बॉर्डर नजदीक होने के कारण तस्करी के मामले से इनकार नहीं किया जा सकता है. सूचना पाकर सुरसंड पुलिस तहकीकात में जुट गई है.  


संबंधित समाचार