होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जल्द होगी 'बिग बॉस-12' की शूटिंग की शुरुआत, शो के लिए सलमान कर रहे कड़ी मेहनत

जल्द होगी 'बिग बॉस-12' की शूटिंग की शुरुआत, शो के लिए सलमान कर रहे कड़ी मेहनत

 

सलमान खान इन दिनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अपकमिंग सीजन की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार शो के लिए सलमान अपना वजन घटाने की तैयारी कर रहे हैं।

 

बता दें सलमान का वजन खासा बढ़ गया है और ‘बिग बॉस 12’ के लिए उन्हें खास तैयारी करनी पड़ेगी। दरअसल, ‘बिग बॉस’ के सेट पर सभी का वजन ज्यादा दिखता है। इसकी वजह सेट पर क्लोज फ्रेम्स लगे हैं। वैसे, ये कैमरे सिर्फ कंटेस्टेंट्स के लिए ही होते हैं, लेकिन फिर भी सलमान को इस शो के लिए अपना वजन कम करना होगा।

 

सलमान ने साइक्लिंग और जिम में वर्कआउट का अपना वीडियो शेयर किया है। वीडियो के अंत में सलमान को कहते हुए सुना जा सकता है "हम फिट तो इंडिया फिट।" इसे एक शानदार अभियान बताते हुए सलमान ने वीडियो के साथ शीर्षक में लिखा, "खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ द्वारा 'हम फिट तो इंडिया फिट' पर शानदार अभियान। मैं किरेन रिजीजू के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करता हूं। यह रहा मेरा वीडियो।"

 

फिलहाल सलमान अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के लिए माल्टा जा चुके हैं। जहां वे अपने साथ एक पर्सनल ट्रेनर भी लेकर गए हैं। माल्टा शेड्यूल के बाद ‘भारत’ के एक और शेड्यूल की शूटिंग पूरी करके सलमान ‘बिग बॉस 12’ की शूटिंग शुरू करेंगे। यह शो 16 सितंबर से ऑन एयर होगा।

 


संबंधित समाचार