होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

SHIMLA: कारोबारी से स्पीड पोस्ट के जरिए लेटर भेजकर मांगी 10 करोड़ की रंगदारी

SHIMLA: कारोबारी से स्पीड पोस्ट के जरिए लेटर भेजकर मांगी 10 करोड़ की रंगदारी

 

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक कारोबारी से 10 करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। पैसे न देने पर कारोबारी के बच्चों को मारने की धमकी दी गई है। इस संबंध में एक पत्र कारोबारी को भेजा गया है। कारोबारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, शिमला के इस कारोबारी के होटल के अलावा लोअर बाजार में एक ज्वैलरी शॉप भी है। स्पीड पोस्ट के जरिये ये लैटर भेजा गया है। मॉल रोड स्थित जनरल पोस्ट ऑफिस से यह पत्र पोस्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि कारोबारी के 2 बच्चे हैं। चंडीगढ़ की मुर्गा गैंग की ओर से धमकी दी गई है। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले शिमला में फिरौती के लिए एक बच्चे की हत्या कर दी गई थी। 14 जून 2014 को शिमला के रामबाजार से 4 साल का मासूम युग रहस्मयी ढंग से लापता हो गया था। दो साल बाद अगस्त 2016 को भराड़ी में पानी के टैंक से युग का कंकाल मिला। युग को छोड़ने के बदले में आरोपियों ने उसके पिता विनोद कुमार से साढ़े तीन करोड़ की फिरौती मांगी थी। फिरौती न मिलने पर आरोपियों ने युग की हत्या कर उसके शव को पानी की टैंक में फैंक दिया। दो साल तक युग का कोई पता नहीं चला। बाद में उसका कंकाल टैंक से मिला था। मामले में चंद्र शर्मा, तेजेंद्र पाल और विक्रांत, तीनों युग के पड़ोसी थे, को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है।


संबंधित समाचार