होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शिमला: खोपटूवाड़ी गांव के एक मकान में लगी भीषण आग, जिंदा जला एक व्यक्ति

शिमला: खोपटूवाड़ी गांव के एक मकान में लगी भीषण आग, जिंदा जला एक व्यक्ति

 

हिमाचल: चिड़गांव तहसील की खरशाली पंचायत के खोपटूवाड़ी गांव में एक मकान में अचानक आग (Fire) लगने की खबर सामने आई है। इस हादसे में एक व्यक्ति की आग मे जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक राजदेव (46) पुत्र कंवर सिंह गांव खोपटूवाड़ी डाकघर रोहड़ू तहसील चिड़गांव जिला शिमला (Shimla) का रहने वाला था। आग इतनी भयंकर थी कि छह कमरों का मकान पूरी तरह खाक हो गया, जिसमें करीब दस लाख की संपत्ति का राख हो गई।

जानकारी के अनुसार, शनिवार रात करीब दस बजे मकान मालिक राजदेव घर पर सो रहा था। उसकी पत्नी व तीन बच्चे गांव से थोड़ी दूरी पर स्थित दोगरी में किसी काम से गए हुए थे। कुछ देर बाद मकान में अचानक उठी आग की लपटों को दूसरे गांव लड़ौट में लोगों ने देखा जिस पर कुछ लोगों ने साथ के लोगों को फोन कर घटना की सूचना दी। जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने में जुट गए लेकिन आग इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरा मकान भट्टी में तब्दील हो गया।

स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड की मदद से आग में झुलसे शव को बाहर निकाला। इस पर थाना प्रभारी चिड़गांव अश्वनी ठाकुर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। एसडीएम रोहड़ू सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि पीड़ित परिवार को फौरी राहत के तौर पर फिलहाल दस हज़ार रुपये दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर और रामलाल मारकंडा ने की JP नड्डा से मुलाकात, हार की दी रिपोर्ट


संबंधित समाचार