होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

...जब शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को मारा थप्पड़, बोलीं- 'औकात में रहो, मेरे पति हो', Video वायरल

...जब शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को मारा थप्पड़, बोलीं- 'औकात में रहो, मेरे पति हो', Video वायरल

 

हाल ही में एक बेटी की मां बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने लुक की वजह से सुर्खियों में रहती है एक तरफ शिल्पा जितना चर्चा में रहती है वहीं, दूसरी ओर उनके पति राज कुंद्रा उतना ही लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं। लेकिन राज कुंद्रा बॉलीवुड पार्टीज में शामिल होने के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। 

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने के बावजूद राज कुंद्रा के टिकटॉक पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। उनके एक मिलियन फॉलोअर्स होने पर कई सेलिब्रिटीज चौंक गए हैं। यही नहीं, अपने इतने फॉलोअर्स देखकर राज कुंद्रा को भी यकीन नहीं हो रहा और उन्होंने अपना ये रिएक्शन एक वीडियो के जरिए फैन्स के साथ शेयर किया हैं।

इस वीडियो की शुरुआत कपिल शर्मा से होती है। इसके बाद रितेश देशमुख और कई सेलेब्स आते हैं। फिर राज कुंद्रा एक गाने 'न हम अमिताभ, न दिलीप कुमार, न किसी हीरो के बच्चे' पर थिरकते हुए नजर आते हैं। इसी बीच शिल्पा शेट्टी एंट्री लेती हैं और पति राज कुंद्रा को 'थप्पड़' लगा देती हैं। इसके बाद शिल्पा कहती हैं, 'औकात में रहो, मेरे पति हो।' हालांकि, एक एक्ट के तहत मजाकिया अंदाज में शिल्पा ऐसा करती हैं। वीडियो शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने लिखा, 'इस प्यार के लिए सभी लोगों का शुक्रिया। टिक टॉक पर 3 महीने में एक मिलियन फॉलोअर्स कैसे? ये मजाक है! शिल्पा।'


संबंधित समाचार