होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शाहरुख का ‘मन्नत’ सलमान ने क्यों नहीं खरीदा था, ये है वजह

शाहरुख का ‘मन्नत’ सलमान ने क्यों नहीं खरीदा था, ये है वजह

 

मुंबई की सबसे चर्चित और जगहों में शुमार शाहरुख खान का ड्रीम होम मन्नत उनको सलमान खान की वजह से मिला है। जी हां, हाल ही में सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है। इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत को प्रमोट कर रहे सलमान खान मीडिया से खुलकर बात कर रहे हैं। इसी दौरान सलमान खान ने ये खुलासा किया कि शाहरुख खान से पहले मन्नत को सलमान खान खरीदने वाले थे।

सलमान खान ने बताया कि उनके करियर की शुरुआत में शाहरुख खान से पहले मन्नत उन्हें ऑफर हुआ था। लेकिन उस दौरान उनके पिता सलीम खान ने उन्हें ये घर खरीदने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा, मेरे पिता ने मुझसे कहा था कि तुम इतने बड़े घर का क्या करोगे? इस दौरान शाहरुख खान पर चुटकी लेते हुए कहा कि आखिर तुम इतने बड़े घर का क्या करते हो?

कुछ समय पहले शाहरुख खान ने बीते दिनों को याद करते हुए बताया था कि कितनी मुश्किलों के बाद उन्होंने इस बंगले को खरीदा था और क्यों वो उनके लिए इतना खास है। शाहरुख खान ने कहा था, मैं दिल्ली से हूं और दिल्लीवालों को बंगले में रहना पसंद होता है। मुंबई में लोग अपार्टमेंट्स में रहते हैं। लेकिन दिल्ली में भले ही आप बहुत अमीर न हों लेकिन अपने घर में रहना पसंद करते है।

उन्होंने कहा कि जब वो मुंबई आए थे तो पहले से शादीशुदा थे और पत्नी गौरी के साथ एक अपार्टमेंट में रहते थे। मेरी सास हमेशा कहती थी कि तुम कितने छोटे घर में रहते हो। तभी मुझे मन्नत दिखा जो दिल्ली की कोठी जैसा था और मैंने खरीद लिया। ये मेरी अब तक सबसे मंहगी चीज है।


संबंधित समाचार