होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू रिलीज

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू रिलीज

 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू रिलीज हो गई है। सुहाना हालीवुड की इस शॉर्ट फिल्म में लीड रोल में हैं। सुहाना की इस शॉर्ट फिल्‍म के लेखक-निर्देशक ‌थिओडोर जिमेनो है। जबकि सुहाना के अपोजिट फिल्म रोबिन गोनेला हैं।

फिल्म की कहानी एक यंग कपल के इर्द-गिर्द घूमती है। दो दिन के रोड ट्रिप में यह कपल अपने रिलेशनशिप की सच्चाई को फेस करता है। अंग्रेजी भाषा में बनीं शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू को थियोडर गिमेनो ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सुहाना के अलावा रोबिन गोनेला लीड रोल में हैं। सुहाना का काम फिल्म में पसंद किया जा रहा है। उनकी फिल्म यू ट्यूब पर भी है। इस फिल्म में उन्होंने सैंडी का किरदार निभाया है।

सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क में एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही एक्टिंग के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए सुहाना ने कहा था, द टेमपेस्ट के स्कूल परफॉर्मेस में मैं मिरांडा का किरदार निभा चुकी हूं तब शाहरुख की बेटी का अभिनय पहली बार दुनिया के सामने आया था। इससे पहले शबाना आजमी सुहाना की तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने सुहाना को एक प्ले में देखकर कहा था कि मेरी बात को मार्क कर लें ये लड़की शानदार एक्ट्रेस बनेगी।


संबंधित समाचार