होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सत्येंद्र जैन की वायरल वीडियो ने बढ़ाई केजरीवाल की चिंता, भाजपा हुई हमलावर

सत्येंद्र जैन की वायरल वीडियो ने बढ़ाई केजरीवाल की चिंता, भाजपा हुई हमलावर

आम आदमी पार्टी इन दिनों त्रिकोणीय सरकार बनाने में जुटी हुई है. दिल्ली और पुंजाब में जीत के बाद अब केजरीवाल अपने पांव पसारने की तैयारी में जुटे हुए हैं. वहीँ दूसरी ओर आप सरकार के लिए एक नयी चुनौती मुसीबत के तौर पर सामने खड़ी है. एक बार फिर से केजरीवाल सरकार बीजेपी के निशाने पर है और इसकी वजह खुद आप सरकार के पूर्व मिनिस्टर सत्येंद्र जैन हैं.

आमने सामने आप और भाजपा

दरअसलसत्येंद्र जैन का एक वीडियो वायरल हो चुकी है. जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं वो कोई साधारण वीडियो नहीं है बल्कि के पूर्व मिनिस्टर सत्येंद्र जैन के मसाज का वीडियो है और ये सेवा सत्येंद्र जैन पुलिस स्टेशन में लेते नज़र आ रहे हैं.

आपको बताते चले की वीडियो के सामने आते ही भाजपा पूरी तरह से आम आदमी पर हमलावर है. भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनेवाला ने आप सरकार पर तंग कैसा है. जिसके जवाब में आम आदमी पार्टी भी खामोश नहीं है. इनकी जुबानी जंग में एक बात जो बात साफ़ है वो है आने वाले दिनों में केजरीवाल की बढ़ती परेशानी.

भाजपा ने कसा तंज

भाजपा का कहा है कि सत्येंद्र जैन द्वारा जेल के नियमों का उलंघन करने के बावजूद उन्हें सजा के बजाय वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. भाजपा का कहा है कि सत्येंद्र जैन द्वारा जेल के नियमों का उलंघन करने के बावजूद उन्हें सजा के बजाय वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है.

आम आदमी पार्टी ने दी सफाई

वीडियो की बात करें तो इसमें दिल्ली के के पूर्व मिनिस्टर सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में एक बिस्तर पर लेटे दिख रहे हैं और कोई उनके पैरों को मसाज दे रहा है.

अब बात कर लेते हैं कि आखिर इस पर आम आदमी पार्टी की क्या प्रतिक्रिया है. इस मुद्दे पर सफाई देते हुए आप सरकार ने कहा है कि सत्येन्द्र जैन को एक्यूपंचर थेरेपी दी जाती है.

यह भी पढ़ें- SBI ने किया अपने खाताधारकों के लिए बड़ा बदलाव, जानें पूरी अपडेट


संबंधित समाचार