होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

एक इवेंट के दौरान दिखा सपना चौधरी का ये नया अंदाज

एक इवेंट के दौरान दिखा सपना चौधरी का ये नया अंदाज

 

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के जलवे बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्मों तक दिखाई दे रहे हैं. सपना चौधरी के मेकओवर की तस्वीरें तो आप लगातार देख ही रहे हैं, लेकिन अब सपना चौधरी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देने की तैयारी में नजर आ रही हैं.

 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सपना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक इवेंट में डांस करती नजर आ रही हैं. ये डांस वो अपने हरियाणवी नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टाइल में करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना का स्टाइलिश अवतार और हॉट डांस मूव्स ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. वीडियो में सपना चौधरी इस वीडियो में 'लड़की ब्यूटिफुल कर गई चुल' और 'हम्मा-हम्मा' जैसे हिट बॉलीवुड गानों पर डांस करती नजर आई हैं.

 

सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल तो हो ही रहा है साथ में फैंस के रिएक्शन्स भी सामने आ रहे हैं. कुछ फैंस सपना के इस नए डांस की तारीफ करते दिख रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि सपना को बॉलीवुड के साथ-साथ अपना रागिनियों पर डांस करते रहना चाहिए.

 

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, कि देसी सपना की बात ही कुछ और है. वहीं, एक और फैन ने कहा कि आप पर हर स्टाइल अच्छी लगती हैं.

 

बता दें कि सपना एक हरियाणवी डांसर हैं जो बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस ने उन्हें खासी ख्याति दिलाई और एक बार जो सपना ने अपना सफर शुरू किया उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

 


संबंधित समाचार