होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बहन प्रिया के लिए सड़कों पर उतरे संजय दत्त, मांगे वोट

बहन प्रिया के लिए सड़कों पर उतरे संजय दत्त, मांगे वोट

 

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी फिल्म कलंक Kalank के लिए चर्चा में हैं। लेकिन, इसी बीच अपनी बहन और कांग्रेस उम्मीदवार प्रिया दत्त (Priya Dutt)के साथ चुनाव प्रचार करते हुए नजर आये। इस दौरान संजय दत्त अपनी बहन प्रिया दत्त के वोट मांगे। कांग्रेस ने प्रिया दत्त को उत्तर मध्य मुंबई लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारा है। 

कांग्रेस नेता प्रिया दत्त मुंबई के बांद्रा इलाके में लगातार प्रचार कर रही हैं. सोमवार को उनके प्रचार में उनका सपोर्ट करने उनके भाई और टाडा कोर्ट के तहत सजा काट चुके भाई संजय दत्त भी साथ थे. सांताक्रुज से लेकर  जुहू गार्डन, खार दांडा लिंकिंग रोड, बाध पूल और उसके बाद कार्टर रोड, यूनियन बैंक होते हुए यह कारवां अपने साथ कई सपोर्टर्स को लेकर बढ रहा था .ज़ी न्यूज़ से हुई खास बातचीत में प्रिया दत्त ने कहा कि लोगों का रिस्पांस बहुत अच्छा है.

साध्वी प्रज्ञा सिंह द्वारा किए गए ट्वीट पर उन्होंने कहा कि यह वह जगह नहीं है. जहां वह इस बारे में बात करें और सवाल को दरकिनार कर दिया. उसके बाद जब संजय दत्त से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह यहां पर एक बॉलीवुड एक्टर के तौर पर नहीं आए हैं. वह एक भाई के तौर पर आए हैं. अपनी बहन को सपोर्ट कर रहे हैं. हालांकि दूसरे सवाल पर उन्होंने जवाब देना मुनासिब नहीं समझा.

राजनीति का मतलब शायद यही होता है. एक तरफ कांग्रेस बीजेपी पर उंगली उठाने का कोई मौका नहीं छोड़ती. वही अक्सर अपने ही गिरेबान में झांकना भूल जाती है.


संबंधित समाचार