होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सलमान ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर, भड़के सुशांत के फैन्स

सलमान ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर, भड़के सुशांत के फैन्स

 

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान ने हाल ही में जिम में वर्कआउट करने के दौरान की अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में सलमान जिम में शर्टलेस बैठे नजर आ रहे हैं और उनके पीछे तमाम जिम इक्विपमेंट दिख रहे हैं. सलमान हाथ में सेलफोन लिए उसमें कुछ करते दिखाई दे रहे हैं.

View this post on Instagram

Just finished working out ....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

तस्वीर के कैप्शन में सलमान ने लिखा, "बस अभी वर्कआउट पूरा किया है." सलमान खान के तस्वीर को शेयर करने के बाद जो कमेंट तारीफों से भरा होता था उसमें इस बार बेहिसाब नफरत और गुस्सा नजर आया. इंस्टाग्राम यूजर्स ने सलमान खान को खूब कोसा है और बुरी भली बातें लिखी हैं.

एक यूजर ने लिखा, "इस बार तुम बच नहीं पाओगे. ऊपर वाला तुम्हें देख रहा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "...और मैंने अभी-अभी तुम्हें अनफॉलो करने का काम पूरा किया है." एक यूजर ने गुस्सा जाहिर करते हुए सलमान के लिए लिखा कि इसने न जाने कितनों का करियर तबाह कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि कुछ भिखारी अब भी काम पाने के लिए उसकी तारीफ करेंगे.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और भेदभाव को लेकर बहस तेज हो गई है. सुशांत सुसाइड मामले की जांच में पुलिस ने बताया कि वह पिछले 6 महीने से काफी डिप्रेशन में थे और पोर्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह दम घुटने को बताया गया है. सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को काफी ट्रोल किया गया है.

सुपरस्टार सलमान खान, शाहरुख खान, एकता कपूर और करण जौहर जैसे दिग्गजों की फैन्स ने न सिर्फ कमेंट बॉक्स में खूब क्लास लगाई बल्कि उनकी इंस्टा फॉलोइंग काफी तेजी से नीचे आ गई. इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहने वाले करण जौहर ने सुशांत की मौत के बाद से एक भी पोस्ट नहीं की है.


संबंधित समाचार