होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सलमान खान को मिली है ये लड़की, देखें तस्वीर

सलमान खान को मिली है ये लड़की, देखें तस्वीर

 

अभी कुछ घंटे पहले सलमान ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्हें लड़की मिल गई है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तूफान आ गया। दरअसल, सलमान ने ट्वीट कर बताया, मुझे लड़की मिल गई। जिसके बाद ये क्यास लगाए जा रहे थे कि कहीं सलमान ने अपने लिए कोई लड़की तो नहीं ढूंढ ली।

 

 

दरअसल सलमान खान के इस ट्वीट के बाद से ही उनके फैन्‍स को लगने लगा कि शायद इतने सालों बाद सलमान ने शादी का फैसला कर ही लिया है. पिछले कई सालों से हर कोई सलमान खान से बस यही सवाल करता है कि वह शादी कब कर रहे हैं. यहां तक की हाल ही में उनके शो 'बिग बॉस 11' के स्‍टेज पर पहुंची रानी मुखर्जी ने भी सलमान खान से शादी के बजाए सीधे बच्‍चों की ही बात कर डाली. दरअसल में सलमान का ट्वीट ही ऐसा था कि कोई भी कंफ्यूज जो जाए.

सलमान ने अपने नए ट्वीट में इस लड़की के नाम का खुलासा करते हुए, यह भी बता दिया है कि यह लड़की उन्‍होंने अपने लिए नहीं, अपने जीजाजी के लिए चुनी है. जी हां, सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा को फिल्‍मों में लॉन्‍च करने वाले हैं. ऐसे में वारिना आयुष शर्मा की फिल्‍म की हीरोइन के तौर पर नजर आने वाली हैं.


आयुष शर्मा फिल्‍म 'लवरात्रि' से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाले हैं. ‘लवरात्रि’ में आयुष के साथ वारिना नजर आएंगी और फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला करेंगे. यह फिल्म निर्देशक के तौर पर मीनावाला की पहली फिल्म होगी. इससे पहले वह सलमान की ‘सुल्तान’ और शाहरूख खान की ‘फैन’ में सहायक निर्देशक रह चुके हैं.


संबंधित समाचार