होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सलमान खान 350 करोड़ में बेचेंगे राधे और दबंग 3 फिल्म के राइट्स !

सलमान खान 350 करोड़ में बेचेंगे राधे और दबंग 3 फिल्म के राइट्स !

 

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 3 की तैयारी में लगे है। इस फिल्म के बाद सलमान खान फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों ही शुरू हुई है। फिल्म का ऐलान भी पिछले दिनों ही हुआ है। वहीं अब खबर आई है कि इन दोनों ही फिल्मों के राइट्स को सलमान अच्छे खासी रकम मं बेचना चाहते हैं।

रिपोर्ट्स में बताया है कि, सलमान खान ने इन दोनों फिल्मों के राइट्स को बेचने के लिए एक अच्छी रकम डिसाइड भी कर ली है। सलमान दबंग 3 और राधे दोनों ही फिल्म को एक साथ डिस्ट्रिब्यूटर्स को सेल करना चाह रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने पहले दबंग 3 के राइट्स 300 करोड़ में डिस्ट्रिब्यूट करने का प्लान बनाया था लेकिन फाइनेंशियल कंडीशन को देखते हुए मेकर्स ने अपने इस प्लान को बदलने का फैंसला कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब सलमान खान 350 करोड़ में दबंग 3 और राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के राइट्स डिस्ट्रिब्यूटर्स को बेचना चाह रहे हैं।

रिपोर्ट में बताया गया कि, पहले दबंग 3 के राइट्स के लिए 200 करोड़ रुपए फाइनल किए गए लेकिन मेकर्स को ये रकम कम लगी। इसके बाद मेकर्स ने इससे ज्यादा रकम को फाइनल किया। मेकर्स ने अब डिसाइड किया है कि वो राधे और दबंग 3 के राइट्स एक साथ बेचेंगे और रकम फाइनल की गई है 350 करोड़। हालांकि अभी सबकुछ फाइनल हो रहा है, देखते हैं कि दबंग खान दोनों फिल्मों के राइट्स कितने में बेंचेगे। दबंग 3 इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं राधे को अगले साल ईद पर रिलीज किया जाएगा।

 


संबंधित समाचार