होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो का टीजर रिलीज, 15 अगस्त को होगी फिल्म रिलीज

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो का टीजर रिलीज, 15 अगस्त को होगी फिल्म रिलीज

 

बॉलीवुड और टॉलीवुड एक साथ मिलकर फिल्म साहो बना रहा है। फैंस को फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही इसके ट्रेलर और टीजर का बेसर्ब्री से इंतजार था। आज फिल्म के टीजर को रिलीज कर दिया गया है। टीजर वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक्शन का भरपूर मसाला और रोमांस का तड़का लगाया गया है।

बाहुबली के बाद प्रभास एक बार फिर से एक अलग रोल और अंदाज में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म से श्रद्धा तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट किया है। श्रद्धा कपूर और फिल्म की टीम ने टीजर को हिंदी के अलावा 3 और भाषाओं में रिलीज किया गया है। एक्शन के अलावा टीजर में श्रद्धा और प्रभास की जोड़ी को रोमांस करते देखना भी फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

इस फिल्म को तेलुगु के साथ-साथ हिंदी, तमिल और मलयालम में भी दिखाया जाएगा. श्रद्धा और प्रभास की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। बता दें कि श्रद्धा के बर्थडे पर फिल्म की टीम ने एक वीडियो रिलीज किया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।

फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा भी एक्शन करती नजर आएंगी। फिल्म में बेस्ट एक्शन सीन रखे गए हैं, जिसके लिए निर्माता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं।


संबंधित समाचार