होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध मौत

पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध मौत

 

नई दिल्ली: यूपी और उत्तराखंड के पूर्व सीएम दिवंगत नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी का निधन हो गया है. दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में रहने वाले रोहित शेखर को उनकी मां और पत्नी साकेत के मैक्स अस्पताल लेकर पहुंची थीं. मौक के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन जानकारी के मुताबिक रोहित शेखर की मौत हार्ट अटैक से हुई है. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रोहित शेखर तिवारी के निधन पर दुख जताया है.

गौरतलब है कि रोहित तिवारी की लंबी न्यायिक लड़ाई के बाद कोर्ट ने एनडी तिवारी को उनका पिता घोषित किया था. 

बताया जा रहा है कि रोहित शेखर के शरीर पर कोई बाहरी घाव के निशान नहीं हैं. बुधवार को सुबह एम्स में उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की बीते साल अप्रैल में मध्यप्रदेश के इंदौर निवासी अपूर्वा शुक्ला से सगाई हुई थी. इसके बाद मई, 2018 में ही उन्होंने अपूर्वा से शादी की थी. अपूर्वा सुप्रीम कोर्ट में वकील हैं. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का भी पिछले साल अक्टूबर में निधन हो गया था. 

रोहित तिवारी ने कुछ साल पहले दावा किया था कि वे एनडी तिवारी के पुत्र हैं. पुत्र के अधिकार पाने के लिए रोहित ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था. साल 2014 में कोर्ट ने एनडी तिवारी और रोहित का डीएनए टेस्ट करवाए जाने का आदेश दिया था. इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. रोहित ने जनवरी 2017 में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली थी.


संबंधित समाचार