होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पूरब कोहली ने बेटी के जन्म के दो सालों बाद रचाई शाादी, देखें तस्वीरें

पूरब कोहली ने बेटी के जन्म के दो सालों बाद रचाई शाादी, देखें तस्वीरें

 

नई दिल्ली: एक्टर और वीजे पूरब कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड से लंबे समय के अफेयर के बाद 15 फरवरी को गोवा में शादी रचाई। उनकी पत्नी लूसी पैटन मूलत: ब्रिटिश हैं और दोनों की लगभग दो साल की एक बेटी है। दोनों की शादी की खबर को उनकी दोस्त अमृता पूरी ने सोशल मीडिया पर शेयर की और उन्हें बधाइयां भी दी। 



बता दें कि पूरब कोहली रॉक ऑन, रॉक ऑन 2, नूर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा पूरब कोहली जाने माने वीजे भी हैं। सोशल मीडिया पर पूरब कोहली अक्सर लूसी पैटन और अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।पूरब कोहली ने खुद हालांकि एक भी तस्वीर नहीं शेयर की है।   

पूरब और लूसी ने गोवा में डेस्टीनेशन वेडिंग की है जहां उनके घर वाले और कुछ करीब दोस्त ही शामिल थे। पूरब अपनी बेटी इनाया से बेहद प्यार करते हैं और बेटी के बारे में बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी को कभी भी ऐसा न लगे कि उनके आने की वजह से उनके माता-पिता ने शादी की है।

 

आपको बता दें कि पूरब की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस अमृता पुरी इस वेडिंग में शामिल हुई थी। अमृता ने दूल्हे के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मेरे सरताज सिंह की शादी हो गई। मेरे रील लाइफ पति को ढेर सारी शुभकामनाएं। पूरब और लूसी कोहली को दुनियाभर की सारी खुशियां मिलें." बता दें, पूरब और अमृता टीवी शो 'पी.ओ.डब्ल्यू. बंदी युद्ध के' में साथ काम कर चुके हैं। इसमें पूरब ने अमृता के पति का किरादार निभाया था।"


 


संबंधित समाचार