होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ऋषि कपूर ने संबित पात्रा की जीत के लिए किया ट्वीट, लगा प्रचार करने का आरोप

ऋषि कपूर ने संबित पात्रा की जीत के लिए किया ट्वीट, लगा प्रचार करने का आरोप

 

संबित पात्रा पेशे से तो डॉक्टर हैं, लेकिन उनकी पहचान एक कुशल वक्ता के रूप में बन चुकी हैं. टीवी चैनलों पर होने वाली प्रमुख बहसों में आप अक्सर उन्हें देख सकते हैं. इस बार वह पहली बार लोकसभा चुनाव में किस्मत आजमाने के लिए उतर रहे हैं.  

भाजपा ने उन्हें ओडिशा की पुरी सीट से उम्मीदवार बनाया है. पहले इस सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लड़ने की चर्चा थी.

संबित पात्रा (Sambit Patra) को अब बॉलीवुड से भी समर्थन मिलता दिख रहा है. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने संबित पात्रा का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने अपने अंदाज में ट्वीट कर संबित पात्रा (Sambit Patra) का समर्थन किया है.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लिखा: "यह शुभकामना मेरे मित्र संबित पात्रा (Sambit Patra) को आने वाले चुनावों में शुभकामनाएं और सफलता देने के लिए है!" ऋषि कपूर ने इस तरह संबित पात्रा का समर्थन किया है और आने वाले चुनाव के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर संबित पात्रा भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी ऋषि कपूर को उनकी शुभकामना के लिए धन्यवाद कहा. ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

हाल ही में संबित पात्रा (Sambit Patra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में संबित पात्रा एक गरीब महिला के घर खाना खाने पहुंचे थे, जिसका वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें महिला चूल्हे पर खाना पकाती दिखी थी. जैसे ही यह वीडियो डाला गया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और सभी मोदी सरकार की सबसे सफल योजनाओं में से एक उज्ज्वला योजना की सफलता पर ही सवाल करने लगे थे. संबित पात्रा के इस वीडियो पर कांग्रेस ने भी हमला बोला था और उज्ज्वला योजना को लेकर सरकार को घेरा था. 


संबंधित समाचार