होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

चीन पर भड़कीं रवीना टंडन, बोलीं- वाइल्ड लाइफ क्राइम मामले में सबसे 'बदतर' देश

चीन पर भड़कीं रवीना टंडन, बोलीं- वाइल्ड लाइफ क्राइम मामले में सबसे 'बदतर' देश

 

पूरे विश्व में इस वक्त कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में भारत समेत दुनियाभर के वैज्ञानिक और सरकारें इस वायरस से निपटने की कोशिशों में जुटी हैं। आपको बता दें कि अमेरिका, इटली, स्पेन और ईरान में कोरोना वायरस ने सबसे ज्यादा तबाही मचाई है। इस वायरस से इटली में मरने वालों का आंकड़ा दस हजार पार कर चुका है। वहीं, अमेरिका में इस वक्त सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित हैं। इसके अलावा भारत में भी अभी तक करीब 1500 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

ऐसे में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉक डाउन किया गया है। वही, हाल ही में एक खबर सामने आई है कि दुनियाभर में घातक कोरोना वायरस फैलने वाले चीन में फिर से सामान्य जिंदगी पटरी पर लौटी है। यही नहीं, वहां की सरकार ने आम मार्केट खोलने की घोषणा भी कर दी है। ऐसे में चीन के मार्केट खोलने की घोषणा से बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने नाराजगी जाहिर की है।

चीन के बाजार में फिर से जानवरों की ब्रिकी पर रवीना टंडन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि दोबारा से वहां पर जानवरों को खाने के लिए बेचा जा रहा है। रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा, "इंसान अपना पाठ नहीं पढ़ेंगे। चाहे कितनी भी मुश्किल त्याग करने पड़े या कीमत चुकानी पड़े। पशुओं को प्रताड़ित करने वाले, वाइल्ड लाइफ क्राइम के मामले में चीन दुनिया का सबसे बदतर देश है।"

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में कोरोना वायरस के फैलने की वजह किसी जानवर को खाने के कारण फैलना बताया जा रहा है। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि ये चमगादड़ की वजह से फैला है। हालांकि इस पर कोई तय जानकारी सामने नहीं आ रही है।

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस पर जीत का जश्न मना रहा चीन, फिर से बिकने लगे चमगादड़


संबंधित समाचार