होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पति रितेश को लेकर राखी सावंत का बड़ा खुलासा, बोली- पहले से ही थे बीवी-बच्चे

पति रितेश को लेकर राखी सावंत का बड़ा खुलासा, बोली- पहले से ही थे बीवी-बच्चे

 

बिग बॉस 14 में बेस्ट एंटरटेनर का खिताब अपने नाम कर चुकीं राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई हैं। बिग बॉस के घर में अक्सर राखी की शादी को लेकर कयास लगाए जाते थे कि वह शादीशुदा नहीं हैं। वहीं अब घर से बाहर आने के बाद राखी ने अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए। में उनका कहना है कि रितेश ने उन्हें बड़ा धोखा दिया है। इसी के साथ राखी ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें अपने पति रितेश के पहले से ही शादीशुदा और बाल बच्चेदार होने के बारे में शादी के बाद पता चला था।

राखी सावंत का कहना है कि उन्हें अपने पति की असलियत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, वरना वो ये शादी करती ही नहीं। हाल ही में टेली टॉक को दिए एक इंटरव्यू में राखी ने कहा कि वो एक घर तोड़ने वाली औरत नहीं हैं। राखी का कहना है कि 'उन्होंने मुझसे एक बात छुपाई जो आप सबको मैंने बता दी है। उन्हें ये नहीं छुपाना चाहिए था वरना मैं अपना घर बसाने के लिए किसी का घर नहीं उजाड़ती'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन का कहना है कि शादी से पहले उन्हे रितेश की असलियत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, अगर उन्हें पता होता तो वह यह शादी करती ही नहीं। इसी के साथ राखी ने इमोश्नल होते हुए कहा वो एक घर तोड़ने वाली औरत नहीं है। राखी का कहा, ‘उन्होंने मुझसे एक बात छुपाई तो जो आप सबको बता दी। वो नहीं छुपाना चाहिए था वरना अपना घर बसाने के लिए मैं किसी का घर नहीं उजाड़ती।' ऐसे में जब राखी से पूछा गया कि क्या वह रितेश के साथ आगे भी रहेंगी तो उन्होंने कहा, ''मैंने शादी की है दिल से, मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हुं। लेकिन अब मेरी तकदीर में ही नहीं है।

बता दें कि बिग बॉस के घर में राखी कई बार यह कहती नजर आई थी वह अपने पति से बहुत प्यार करती हैं।  इसके अलावा वो यह बताती भी दिखी थी कि कैसे वह मुश्किल में थीं और तब रितेश ने ही उनसे शादी करने की इच्छा जाहिर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी के मुताबिक, एक शख्स ने उनके सिर पर बंदूक रखी थी और कहा गया था कि अगर शादी नहीं की तो हम तुझे जान से मार डालेंगे। हालांकि राखी सावंत ने उस शख्स का नाम लेने से इनकार कर दिया था, जिसने उन्हें यह धमकी दी थी। तब रितेश ने आगे आकर राखी की मदद की थी। राखी ने यह भी बताया था कि रितेश पोलैंड में अपने परिवार के साथ रहते हैं।


संबंधित समाचार