होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने लिया लॉरेंस बिश्नोई का नाम

पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने लिया लॉरेंस बिश्नोई का नाम

 

Jasmine Sandlas Gets Death Threats: पंजाबी गायिका जैस्मीन सैंडलस (Jasmine Sandlas) ने आरोप लगाया है कि एक कार्यक्रम के लिए दिल्ली पहुंचने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। यह जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति ने गायिका को धमकी देते हुए जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जिक्र किया था। उन्होंने बताया कि अमेरिका की रहने वाली सैंडलस को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में प्रस्तुति देनी है।

अधिकारियों ने बताया कि सैंडलस को जिस फोन से धमकी दी गई वह अंतरराष्ट्रीय नंबर है। गायिका के स्टाफ ने तत्काल उत्तरपश्चिमी दिल्ली की पुलिस से संपर्क किया। उन्होंने आगे बताया कि जैस्मीन सैंडलस को होटल में सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है और मामले में जांच जारी है। 

बता दें कि पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को कथित तौर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े गुर्गों ने जान से मारने की धमकी मिली है। पंजाबी सिंगर जैस्मीन अमेरिका में रहती हैं और 7 अक्टूबर 2023 को दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम में परफॉर्म करने के लिए आई थीं। वह स्टार पंजाबी परफार्मर हैं। वह जैसे ही सिंगर दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरीं, उन्हें इंटरनेशनल नंबर्स से जान से मारने की धमकी भरे कॉल आने लगे।

 


संबंधित समाचार