होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह का पाक मंत्री को जवाब, कहा भारत के अंदरूनी मामले में न दे दखल

पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह का पाक मंत्री को जवाब, कहा भारत के अंदरूनी मामले में न दे दखल

 

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाक के मंत्री फवाद खान चौधरी को ट्वीट करके जवाब दिया है। फवाद खान चौधरी ने 13 अगस्त को ट्वीट करके पंजाबी सैनिकों को भड़काने की कोशिश की थी। इसके जवाब में अमरिंद सिंह ने बुधवार को ट्वीट करके चौधरी को चेतावनी देते हुए कहा कि वो भारत के अंदरूनी मामले में दखल नहीं दें। उन्होंने लिखा, हमारे अंदरूनी मामलों में पड़ने की पाकिस्तान को कोई जरूरत नहीं है। हमारी फौज पाकिस्तानी फौज जैसी नहीं है।'

कैप्टन ने लिखा, पाकिस्तान को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए, न कि भारत की अंदरूनी मामलों में दखल चाहिए। भारतीय सेना पाक सेना जैसी नहीं है, बल्कि अनुशासित और राष्ट्रवादी फौज है। आपके भड़काऊ बयान का हमारी सेना और जवानों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इससे पहले 13 अगस्त को पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद खान चौधरी ने ट्वीट कर भारतीय सेना में मौजूद पंजाबी सैनिकों को भारत के विरुद्ध उकसाने की कोशिश की थी।

चौधरी ने अपने ट्विटर पर लिखा था, मैं भारतीय सेना में सभी पंजाबी युवाओं से आग्रह करता हूं कि वो कश्मीरी लोगों पर भारत सरकार के कथित जुल्म के खिलाफ अपनी सेना को ड्यूटी करने से मना कर दें। फवाद चौधरी के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है, वहीं इससे पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने अपने देश के विपक्षी दलों के समक्ष गिड़गिड़ाते हुए कश्मीर पर एकजुट होने का आह्वान किया।


संबंधित समाचार