होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Punjab Assembly Election 2022: दो दिवसीय पंजाब दौरे पर CM केजरीवाल, ये होगा प्लान

Punjab Assembly Election 2022: दो दिवसीय पंजाब दौरे पर CM केजरीवाल, ये होगा प्लान

 

पंजाब के विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) में अब कुछ ही समय रह गया है। चुनावों को लेकर राज्य में राजनीति पूरी तरह गर्मायी हुई है। इन चुनावों में तीसरी बड़ी पार्टी बनकर उभरी आम आदमी पार्टी चुनवों में अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए प्रचार-प्रसार में जुटी हुई है। इस चुनाव की सारी भगडोर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरिवाल ने संभाल रखी है। इसी सिलसिले में सीएम केजरीवाल मंगलवार को एक बार फिर पंजाब के दौ दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं। 

पंजाब मामलों के ‘आप’ प्रभारी चड्ढ़ा ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि केजरीवाल मंगलवार दोपहर तीन बजे अमृतसर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां पहुंचकर वह शाम छह बजे जालंधर के देवी तालाब मंदिर में पूजा करने जाएंगे। चड्ढ़ा ने बताया कि दोआबा क्षेत्र में स्थित इस मंदिर पर श्रद्धालुओं का काफी विश्वास है। यहां जाने वाले हर श्रद्धालु की कामना पूरी होती है। चड्ढ़ा ने कहा कि नवरात्र के शुभ अवसर पर अरविंद केजरीवाल वहीं शांति, प्यार, परस्पर भाईचारा और पंजाब में समृद्धि के लिए प्रार्थना करेंगे। फिलहाल केजरीवाल के मंदिर दौरे की ही पुष्टि हुई है। चड्ढ़ा ने कहा कि इसके अलावा अगर कोई और कार्यक्रम बनता है तो मीडिया के साथ जानकारी को साझा किया जाएगा। 

पंजाब के विधानसभा चुनावों पर सीएम केजरीवाल ने लगातार नजर बनाई हुई है। वह लगातार पंजाब का दौरा कर प्रचार प्रसार कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने पूरे राजनीतिक घटनाक्रम पर भी अपनी पैनी नजर बनाई हुई है। आशंका जताई जा रही है कि शायद यही वजह है कि अभी तक ‘आप’ ने पंजाब में अपने सीएम उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है। हालांकि इस पर पंजाब के नेता का मानना है कि यहां जल्द ही सीएम उम्मीदवार का ऐलान कर देना चाहिए, लेकिन अभी तक पार्टी ने इस पर कोई फैसला नहीं लिया है। 

यह भी पढ़ें- देश को दहलाने की साजिश नाकाम, लक्ष्मी नगर से AK-47 समेत पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्तार


संबंधित समाचार