होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

AIIMS में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की अरुण जेटली से मुलाकात,ली स्वास्थ्य की जानकारी

AIIMS में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की अरुण जेटली से मुलाकात,ली स्वास्थ्य की जानकारी

 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज एम्स जाकर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के स्वास्थ्य की जानकारी ली। राष्ट्रपति के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन और स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे मौजूद थे। बीजेपी के वरिष्ठ नेता जेटली 9 अगस्त से एम्स में भर्ती हैं। अरुण जेटली के स्वास्थ्य को लेकर एम्स ने 9 अगस्त के बाद कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है।

बीते शनिवार को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने एम्स जाकर जेटली के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी, जिसके बाद उनके कार्यालय ने कहा था कि जेटली पर इलाज का असर हो रहा है। जेटली को दिल की धड़कन तेज होने और बेचैनी की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और गुलाम नबी आजाद समेत कई नेताओं ने अस्पताल का दौरा किया था।

इसी साल मई में भी जेटली को एम्स में भर्ती कराया गया था। पेशे से वकील रह चुके जेटली ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली पहली एनडीए सरकार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। जेटली ने अपने स्वास्थ्य कारणों से 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा और मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में कोई जिम्मेदारी नहीं ली। पिछले साल 14 मई को जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था।


संबंधित समाचार