होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गोवा में पल-पल बदल रहे सियासी क्रम, सभी सहयोगी दल BJP के साथ हैं: राम लाल

गोवा में पल-पल बदल रहे सियासी क्रम, सभी सहयोगी दल BJP के साथ हैं: राम लाल

 

गोवा में सियासी हलचल तेज हो गई है। 62 वर्षीय मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अग्न्याशय की बीमारी से पीड़ित हैं जिसकी वजह से उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है। गोवा में सियासी क्रम लगातार बदल रहा है। कांग्रेस ने गोवा में सरकार बनाने का दावा कर राजभवन को एक चिट्ठी भी सौंपी है।

 

सोमवार को बीजेपी ने राजनीतिक हालातों के मद्देनज़र एक बैठक बुलाई थी जिसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता राम लाल ने कहा कि गोवा सरकार स्थिर है और नेतृत्व में परिवर्तन की कोई मांग नहीं उठी है। उन्होंने कहा कि बैठक में विभिन्न नेताओं द्वारा जाहिर की गई राय से पार्टी आलाकमान को अवगत कराया जाएगा, जो राज्य के हित में फैसला करेगा। लाल ने बैठक में क्या चर्चा हुई इस बारे में अधिक जानकारी दिये बिना कहा, ‘‘हमने सबकी राय ली और इसे दिल्ली में नेताओं के साथ साझा किया जाएगा। वे राज्य के हित में जो भी अच्छा होगा वो फैसला करेंगे।’’

 

बैठक सोमवार की सुबह भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में हुई। इसमें पार्टी विधायकों, पूर्व विधायकों और कोर कमेटी के सदस्यों ने हिस्सा लिया।

 

लाल ने कहा, ‘‘सभी सहयोगी दलों ने कहा है कि वे सरकार के साथ हैं और भाजपा के फैसले से सहमत होंगे। किसी ने भी मेरे सामने नेतृत्व में बदलाव की मांग नहीं रखी। सरकार स्थिर है।’’ उन्होंने कहा कि फिलहाल सहयोगी दलों का भाजपा में विलय किये जाने का कोई प्रस्ताव नहीं है।

 


संबंधित समाचार