होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू, 'ममता दीदी आज भी साल में मेरे लिए एक-दो कुर्ते भेजती हैं'

अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू, 'ममता दीदी आज भी साल में मेरे लिए एक-दो कुर्ते भेजती हैं'

 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया. जिसमें उन्होंने पीएम से कई दिलचस्प सवाल पूछे. पीएम मोदी ने भी अक्षय के इन सवालों का जवाब उन्हीं के अंदाज में दिया. दोनों ने एक दूसरे को कई चुटकुले और किस्से भी सुनाए. अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से उनकी निजी जिंदगी के बारे में कई सवाल किए.

पीएम मोदी ने साक्षात्कार में विपक्ष के कई नेताओं की तारीफ की। पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी मेरे लिए साल में एक-दो कुर्ते भेजती हैं।



इसके अलावा पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद की भी तारीफ की। पीएम ने कहा, मेरी गुलाम नबी आजाद से अच्छी दोस्ती है। हालांकि मैं ये बोलूंगा तो चुनाव में नुकसान हो सकता है। हम परिवार की तरह रहते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री भी मेरे लिए उपहार भिजवाती हैं।



पीएम मोदी से अक्षय कुमार ने पूछा कि अगर आपको अलादिन का चिराग मिल जाए तो आपकी तीन चाहत क्या होंगी? पीएम मोदी ने इस सवाल पर कहा, मैं समाजशास्त्री और शिक्षाविदों से आग्रह करूंगा कि आप कभी भावी पीढ़ी को अलादिन का चिराग वाली कहानी न सुनाना। मैं कहूंगा कि उन्हें मेहनत करना सिखाओ। यह कोई बाहर की फिलोसॉफी नहीं है। हमारे मूल में हैं। हम भारतीय मेहनतकश लोग होते हैं। 



जब अक्षय ने पीएम मोदी से पूछा कि क्या प्रधानमंत्री को गुस्सा आता है? तो उन्होंने कहा राजी, नाराजी, गुस्सा, मनुष्य के व्यवहार की चीजे हैं। अगर मैं कहूंगा कि गुस्सा नहीं होता, तो विश्वास नहीं किया जा सकता। कड़क हूं। अनुशासित हूं। किसी को नीचा दिखा कर काम नहीं कराता, बल्कि प्रेरित कर के काम करवाता हूं। 


संबंधित समाचार