होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पुलवामा हमला: PM मोदी ने 40 शहीदों को परिक्रमा कर श्रद्धांजलि दी

पुलवामा हमला: PM मोदी ने 40 शहीदों को परिक्रमा कर श्रद्धांजलि दी

 

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद 40 सीआरपीएफ जवानों के पार्थिव शरीर को श्रीनगर से दिल्ली पालम एयरपोर्ट पर लाया जा चुका है. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, आर्मी चीफ बिपिन रावत समेत कई बड़े नेताओं और सेना के अधिकारियों ने सभी वीर जवानों को श्रद्धाजंलि दी.

कल रात करीब 8 बजकर 40 मिनट पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की. वह कतार में रखे सभी जवानों के पार्थिव शरीरों को चलते हुए हाथ जोड़ नमन किया. वह हाथ जोड़कर जवानों के पार्थिव शरीरों के आगे हाथ जोड़कर चलते रहे. सभी 40 जवानों के पार्थिव शरीरों के सामने से वह गुजरे. उन्होंने शहीदों के रखे पार्थिव शरीरों के सामने हाथ जोड़ कर चलते हुए परिक्रमा की.

गौरतलब है कि पुलवामा में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकवादी हमले पर पड़ोसी देश पाकिस्तान को कड़ा संदेश देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि आतंकी संगठन और उनके सरपरस्त बहुत बड़ी गलती कर गए हैं और इसके गुनाहगारों को उनके किये की सजा जरूर मिलेगी और उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.

 


संबंधित समाचार