होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PM मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी देशवासियों को विजयादशमी और वायुसेना दिवस की शुभकामनाएं

PM मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी देशवासियों को विजयादशमी और वायुसेना दिवस की शुभकामनाएं

 

आज वायुसेना दिवस है और आज ही देशभर में विजयादशमी या दशहरा का पर्व भी मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन दोनों मौकों के लिए देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया है।

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में विजयादशमी के पावन पर्व पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं लिखा है। हर साल की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामलीला में शामिल होंगे। हालांकि पीएम मोदी इस बार दिल्ली के द्वारका में आयोजित दशहरा समारोह में पहुंचेंगे। यह पहला मौका है जब पीएम मोदी और राष्ट्रपति द्वारका में दशहरा का पर्व मनाएंगे।

वही राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने भी देशवासियों को बधाई देते हुए ट्वीट किया कि दशहरा पर्व पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं। यह पर्व असत्य पर सत्य की विजय का उत्सव है। इस पर्व के माध्यम से हमें जीवन में ईमानदारी और सच्चाई के मार्ग पर चलने की प्रेरणा मिलती है। मेरी कामना है कि यह त्योहार देश के लोगों के लिए खुशियां और समृद्धि लेकर आए।

वहीं वायुसेना दिवस पर भी पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने देशवासियों को बधाई देते हुए ट्वीट किया और लिखा कि आज वायुसेना दिवस के दिन एक गर्व से भरा हुआ राष्ट्र अपने वायु योद्धाओं और उनके परिवारों के प्रति आभार व्यक्त करता है। भारतीय वायु सेना निरंतर समर्पण और उत्कृष्टता के साथ भारत की सेवा करती आ रही है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने लिखा, वायु सेना दिवस पर, हम अपने वायु योद्धाओं, सेवानिवृत्त अधिकारियों और भारतीय वायु सैनिकों के परिवारों का सगर्व सम्मान करते हैं। साहस और दृढ़ निश्चय के साथ हमारी हवाई सीमाओं को सुरक्षित रखने वाले हमारे बहादुर वायु सैनिकों का शौर्य भारत के लिए गौरव का विषय है।


संबंधित समाचार