होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PBKS vs GT: मोहाली में पंजाब और गुजरात के बीच मुकाबला आज, जानिए संभावित प्लेइंग XI

PBKS vs GT: मोहाली में पंजाब और गुजरात के बीच मुकाबला आज, जानिए संभावित प्लेइंग XI

 

IPL 2023 PBKS vs GT:आइपीएल 2023 का मैच नंबर 18 पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। लीग के 16वें सीजन का ये मैच मोहाली के मैदान पर होगा। वहीं इन दोनों टीमों के बीच विजेता कौन होगा इसका आकलन लगाना काफी मुश्किल होगा, क्योंकि दोनों टीमों की हालत एक सी है। दोनों की जीत का सिलसिला एक ही दिन पर टूटा। गुजरात टाइटंस को केकेआर ने रिंकू सिंह की शानदार बैटिंग के दम पर हराया था। वही, सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब को हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की थी।

 

पंजाब और गुजरात की टीम अभी तक दो बार भिड़ी है। यह दोनों ही मुकाबले पिछले साल 2022 में खेले गए थे। एक मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी तो वहीं, पंजाब किंग्स ने एक मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। इससे यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि किस टीम का पलड़ा भारी है। हालांकि, टीम के अनुसार देखें तो गुजरात टाइटंस पंजाब से थोड़ी मजबूत दिखाई देती है।

गुजरात और पंजाब का घमासान मोहाली के मैदान पर होगा, यानी मैच जो है वो पंजाब किंग्स के गढ़ में है, जहां उसने अब तक खेले 56 मैचों में 30 जीते हैं और 26 हारे हैं। जहां तक पिच के मिजाज की बात है तो मुकाबला हाई स्कोरिंग होने की पूरी उम्मीद है। मोहाली में अब तक 6 IPL मुकाबलों में स्कोर 200 रन के पार जा चुका है। यहां पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 24 बार जबकि लक्ष्य का पीछा कर रही टीम 32 बार जीती है।

PBKS vs GT: संभावित प्लेइंग XI
पंजाब किंग्स: प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, सैम करन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, हरप्रीत ब्रार, राहुल चाहर, नाथन एलिस, मोहित राठी, अर्शदीप सिंह

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, विजय शंकर, हार्दिक पंड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, मोहम्मद शमी


संबंधित समाचार