होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पारस की एक्स गर्लफ्रेंड ने बताया अपने ब्रेकअप की सच्ची कहानी...

पारस की एक्स गर्लफ्रेंड ने बताया अपने ब्रेकअप की सच्ची कहानी...

 

बिग बॉस 13 अब तक का सबसे हिट सीजन रहा है और अब बिग बॉस खत्म हो चुका है लेकिन बिग बॉस से जुड़े विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा ने कई बार अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप को लेकर बयान दिए थे और अब पारस अपने आने वाले रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' करने वाले हैं। इस शो में पारस अपने लिए दुल्हन तलाश करते हुए नजर आने वाले हैं ।

आकांक्षा पुरी ने पारस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, “मैं पहले ही इस रिश्ते से बाहर हो गई थी, जिस दिन उन्होंने शो में मेरा अपमान किया और हमारे रिश्ते की बातों के बारे में झूठ बोला था मेरे लिए यह सब खत्म हो गया था। लेकिन मैं उन में ले नहीं हूं जो किसी के बारे में कभी भी बुरी बात करेगें, जिसके साथ मैं इतने लंबे समय से साथ हूं क्योंकि मेरे लिए रिश्ते रोज-रोज नहीं बनते हैं। अपनी जिंदगी के हर रिश्ते को महत्व देती हूं।”

आपको बता दें कि, पारस और उनकी को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल अपनी अगले रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' की तैयारियों में बिजी हैं। इस शो पर वह अपने जीवन साथी की तलाश करेंगे। हालांकि, पारस ने यह स्पष्ट कर दिया कि भले ही वह शो में एक लड़की को पसंद करते हैं, लेकिन अंतिम निर्णय उनकी मां द्वारा लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- इरफान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Angrezi Medium का ट्रेलर रिलीज


संबंधित समाचार