होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पानीपत में दरिंदगी की हदें हुई पार, दो महिलाओं ने अपने पतियों पर दुर्व्यवहार और मारपीट का लगाया आरोप

पानीपत में दरिंदगी की हदें हुई पार, दो महिलाओं ने अपने पतियों पर दुर्व्यवहार और मारपीट का लगाया आरोप

 

हरियाणा के पानीपत में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो विवाहिताओं के साथ बर्बरता का एक भयावह चेहरा देखने को मिला है। इन पीड़ित महिलाओं के साथ उनके पतियों ने ही बर्बरता को अंजाम दिया है। यह घटना पानीपत जिले की एक कॉलोनी की है। पीड़ित बहनों के भाई ने बताया कि दंरिदे का रूप धारण कर चुके पतियों ने महिलाओं के प्राईवेट पार्ट पर गंभीर चोट मारी है।

वहीं, अगर दोनों भाइयों की बात करें उन्होंने बताया यह आरोप झूठे हैं उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया बल्कि उनके साथ ही मारपीट की गई उनके मां-बाप को भी घर से निकाल दिया गया है। पत्नियों का भाई और उसकी बहन पुलिस में कार्यरत है जिसके कारण दोनों पुलिस का रोब दिखाते हुए हमेशा उनके साथ दुर्व्यवहार व  पिटाई करती रहीं। फिलहाल मामला पुलिस के पास है जांच के बाद ही पता चल सकेगा किसकी बात में कितनी सच्चाई है।

दरअसल, रविवार रात को पानीपत के नागरिक अस्पताल के कंपाउंड में बच्चों के साथ पहुंची दोनों महिलाओं ने अपने पतियों पर गंभीर आरोप लगाए है। जानकारी के मुताबिक, पीड़िताएं मूलरूप से जिले के एक नोहरा गांव की रहने वाली हैं। दोनों बहनें हैं जिनकी शादी गोयला खुर्द में दो सगे भाइयों के साथ शादी हुई। अब यह दोनों अपने पतियों के साथ कई सालों से पानीपत दो नहरों के बीच बनी कॉलोनी में रहती है। आरोप है कि घरेलू कलह के चलते दोनों महिलाओं को उनके पतियों ने उनके साथ मारपीट की।

वही, पीड़िताओं के परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने महिलाओं को कमरा बंद करके मारा और बदमाश बुलाए जाने के भी आरोप हैं। फिलहाल, दोनों महिलाओं को पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दूसरी तरफ यह जानकारी निकल कर सामने आ रही है कि पीड़ित महिलाओं की बड़ी बहन व छोटा भाई हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। फिलहाल बड़ी बहन की तैनाती करनाल जिले में है और छोटे भाई की तैनाती सोनीपत जिले में है। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें- अंबाला में बिजली के तार बने मुसीबत का सबब, करंट लगने से कई लोगों की गई जान


संबंधित समाचार