होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिल्ली: जिस कांवड़िए ने मोती नगर में तोड़ी थी कार हुआ गिरफ्तार, इलाके का घोषित चोर है आरोपी

दिल्ली: जिस कांवड़िए ने मोती नगर में तोड़ी थी कार हुआ गिरफ्तार, इलाके का घोषित चोर है आरोपी

 

नई दिल्ली: मोती नगर में उत्पात करने और कार तोड़ने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक कांवड़िए को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम राहुल उर्फ बिल्ला है. वह उत्तम नगर का रहने वाला है. उसका आपराधिक रिकॉर्ड भी है. उसके खिलाफ चोरी करने का केस दर्ज है.

दिल्ली पुलिस ने कहा कि 48 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार करने के अपने वादे के मुताबिक हमने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

आरोपी राहुल बोस को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय बोस पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर का निवासी है और उसे चोरी के मामले में पहले भी गिरफ्तार किया गया था.

चश्मदीद के मुताबिक, कांवड़ियों ने पूरा रोड घेर रखा था और कार कांवड़िए के बैग से टच हुई थी. जिसके बाद यह पूरी घटना हुई.

मंगलवार को दिल्ली के मोतीनगर में कांवड़ियों ने एक कार के साथ जमकर तोड़फोड़ की. दरअसल ये कांवड़िए हरिद्वार से जल लेकर आ रहे थे. मोती नगर इलाके में एक कांवड़िए की कांवड़ एक कार से टच हो गई. गुस्साए कांवड़ियों ने हंगामा मचा दिया. उन्होंने कार में जमकर तोड़फोड़ की. कार में एक लड़का और लड़की भी मौजूद थे. बताया जा रहा है कि कार लड़की चला रही थी.

वेस्ट दिल्ली के DCP ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि दो कार सवार लोगों ने कांवड़िए को टक्कर मार दी थी जिसके बाद यह पूरा विवाद हुआ. एक कार सवार ने कांवड़िए को थप्पड़ मारा. पुलिस मौके पर 10 मिनट में पहुंच गई थी लेकिन कांवड़िए वहां से भाग गए थे.


संबंधित समाचार