होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मकान में हिस्सा दिलाने के बहाने पति ने स्टांप पेपर पर करवाएं हस्ताक्षर, फिर डाक से भेज दिया तीन तलाक

मकान में हिस्सा दिलाने के बहाने पति ने स्टांप पेपर पर करवाएं हस्ताक्षर, फिर डाक से भेज दिया तीन तलाक

 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) के देहली गेट थाना क्षेत्र में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां पहले एक शौहर ने मकान में हिस्सा दिलाने के नाम पर दस रुपए के स्टांप पेपर पर अपनी पत्नी से हस्ताक्षर करा लिए। फिर डाक से घर पर अपनी पत्नी को तीन तलाक भेज दिया। इस मामले में मंगलवार को पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

एसएसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र के मुताबिक, जंगलगढ़ी निवासी नसीम का निकाह 26 दिसंबर 2016 को इलाके के ही एक युवक से हुआ था। नसीम की एक बेटी है। बीते दिनों शौहर से छोटा सा विवाद हो गया था। तभी से वह अपने मायके में रह रही है। दस अक्टूबर 2021 को शौहर ने नसीम को एक सपा नेता के कार्यालय पर बुलाया और मकान में हिस्सा दिलाने का कहकर दस रुपए के खाली स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर करा लिए।

इसके कुछ दिनों बाद ही स्टांप पर शौहर ने तलाक-तलाक-तलाक (Teen Talaq) लिखकर डाक से घर भेज दिया। तीन तलाक देख नसीम हैरान रह गई। जब पीड़िता मामले को लेकर थाने पहुंची तो पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उसे टरका दिया। अब इस संबंध में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- UP चुनाव में BJP कई विधायकों का काटेगी पत्ता, इन उम्मीदवारों पर खेलेगी दांव !


संबंधित समाचार