होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

15 अगस्त को BOX-OFFICE पर होगा घमासान, एक साथ 3 बड़ी फिल्में देगी पर्दे पर दस्तक

15 अगस्त को BOX-OFFICE पर होगा घमासान, एक साथ 3 बड़ी फिल्में देगी पर्दे पर दस्तक

 

इस साल 15 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस पर धमासान होने वाला है, क्योकि अब ये तय हो गया है कि इस दिन एक साथ 3 बड़े स्टारस की फिल्म रिलीज हो रही है। और ये फिल्में है बड़े बजट की प्रभास स्टारर फिल्म साहो, अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस।

फिल्मों की बात करे तो साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास अपनी फिल्म 'बाहुबली' के जरिए पहले ही दर्शकों के दिल में जगह बना चुके हैं जिसके बाद अब वो एक बार फिर साहो के अवतार में बॉक्स ऑफिस पर उतरने वाले हैं। साहो फिल्म की बात करे तो इस फिल्म का टीजर आ चुका है और टीजर ने आते ही धमाल मचा रखा है और ये एक एक्शन फिल्म है। फिल्म का बजट भी बहुत बड़ा है। फिल्म में प्रभास के साथ श्रध्दा कपूर, चंकी पांडे, नील नीतिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और महेश मांजेकर जैसे कलाकार नजर आने वाले है।

वहीं दूसरी तरफ हाल ही में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म मिशन मंगल का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। और इसकी रिलीज डेट भी 15 अगस्त ही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत के मंगल ग्रह अभियान पर केंद्रित इस फिल्म में अक्षय कुमार एक साइंटिस्ट के रोल में नज़र आ सकते हैं। अक्षय की इस फिल्म की लंबे समय से चर्चा थी क्योंकि बॉलीवुड में भारत के मंगल मिशन पर बनने वाली ये पहली फिल्म है।

वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस साल 2008 के एक विवादित एनकाउंटर पर बेस्ड है। फिल्म का पोस्टर जॉन ने बीते साल यानी कि 2018 में ही शेयर कर दिया था। फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी कर रहे हैं। फिल्म में जॉन पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं जिसका नाम संजीव कुमार यादव है।

पहले अंदेशा लगाया जा रहा था कि इन फिल्मों में से 2 फिल्मों को किसी और दिन रिलीज किया जा सकता है और इसका बड़ा कारण नजर आ रहा था कि साहो और बाटला हाउस फिल्म की प्रोडूसर टी सीरीज है। लेकिन अब बाटला हाउस का भी टीजर रिलीज कर दिया गया है और ये फिल्म भी 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। अब ये देखना मजेदार होगा कि आखिरकर इन तीनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है। लेकिन ये तो तय है कि एक साथ फिल्म रिलीज होने से तीनों फिल्मों की कमाई पर असर पड़ेगा।


संबंधित समाचार