होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बजरंग पूनिया और संगीता फौगाट की शादी को लेकर नया ट्विस्ट, बजरंग पूनिया के पिता ने दिया ये बयान

बजरंग पूनिया और संगीता फौगाट की शादी को लेकर नया ट्विस्ट, बजरंग पूनिया के पिता ने दिया ये बयान

 

पहलवान बजरंग पूनिया और संगीता फौगाट की शादी को लेकर एक दिन बाद ही नया ट्विस्ट आ गया है। एक दिन पहले बृहस्पतिवार को दिनभर जहां पहलवान बजरंग पूनिया और संगीता फौगाट की शादी को लेकर चर्चा का बाजार गर्म रहा, वहीं एक दिन बाद ही बजरंग पूनिया के पिता ने इसे सिरे से नकार दिया। उन्होंने साफतौर पर कहा है कि बजरंग की शादी के बारे किसी से कोई बात नहीं हुई है और उसका ध्यान फिलहाल ओलंपिक की तैयारी पर है। पिता ने मीडिया में आई खबरों को खारिज करते हुए कहा कि उनके बेटे का पूरा ध्यान ओलंपिक तैयारी पर लगा हुआ है और शादी को लेकर अभी कोई बातचीत तक नहीं हुई है।

बता दें कि बृहस्पतिवार को खबर आई थी कि संगीता फौगाट और बजरंग पूनिया जल्‍द शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं। इससे पहले गीता फौगाट और पवन कुमार, साक्षी मलिका और सत्यव्रत कादयान एवं विनेश फौगाट और सोमवीर राठी शादी कर चुके हैं। उधर, बजरंग और संगीता की शादी पर पिता महाबीर फौगाट ने प्रतिक्रिया में कहा था कि कि इस रिश्ते को लेकर खुश हूं, बच्चों की खुशी में ही मेरी खुशी बजरंग पूनिया के भाई हरेंद्र पूनिया ने कहा, उनका ध्यान अभी सिर्फ ओलिंपिक पर है। 

गौरतलब है कि बजरंग पूनिया भारतीय रेसलिंग का लोकप्रिय चेहरा है। 65 किलोग्राम भार में वह विश्‍व के नंबर एक पहलवान हैं। वहीं संगीता फौगाट भी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। खबरों के मुताबिक, बजरंग और संगीता के घरवालों के बीच शादी को लेकर बातचीत लगभग तय हो गई है। हालांकि, अभी तक शादी की तारीख तय नहीं की गई है।


संबंधित समाचार