होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ब्रेकअप के बाद से डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़! लिखा- हां, मैं डिप्रेशन में हूं...

ब्रेकअप के बाद से डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़! लिखा- हां, मैं डिप्रेशन में हूं...

 

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का बीते दिनों बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया. इसके बाद नेहा कक्कड़ डिप्रेशन से गुजर रही हैं. उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो स्टेज पर रोती हुई नजर आ रही हैं, अहमदाबाद में एक शो का ये वीडियो है. वहीं सोशल मीडिया पर भी वो इस तरह की बातें लिख रही हैं जो उनके परेशान होने की ओर इशारा कर रही हैं.

ब्रेकअप के बाद नेहा ने खुद को काफी संभालने की कोशिश भी की. सोशल मीडिया पर नेहा ने क्रिसमस और न्यू ईयर सेलीब्रेशन की तस्वीरें डालकर इशारा दिया कि वो अपनी जिंदगी के बुरे फेज से बाहर निकल रही हैं और खुश महसूस कर रही हैं. सबको लगा कि नेहा ने अपनी हिम्मत और खुशमिजाजी से बुरे दौर पर जीत हासिल कर ली है. 

लेकिन ये क्या! इस सब को अभी ज्यादा समय बीता भी नहीं था कि नेहा एक बार फिर कुछ ऐसा जताने की कोशिश कर रही हैं जिससे उनके फैंस का दिल टूट सकता है. नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखकर ये खुलासा किया है कि ब्रेकअप के बाद इस वक्त वो बुरे दौर से गुजर रही हैं और डिप्रेशन का शिकार हो गईं हैं.

सबसे नाराज हैं नेहा
नेहा कक्कड़ ने अपनी इस हालत के लिए इसके लिए सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड ही नहीं बल्कि उन लोगों को भी जिम्मेदार ठहराया है जो लगातार उन्हें उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल पूछ कर या उन पर कमेंट कर उन्हें बुरा महसूस कराने की कोशिश में हैं. इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट में उन्होंने ये बाते कहीं हैं. 

हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ के बीच रिश्तों में दरार क्यों आई, इसकी वजह तो खैर अभी तक सामने नहीं आ पाई है लेकिन हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ बुरी तरह से टूट गई हैं. इससे पहले भी इस तरह की खबरें सामने आ रही थी कि इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. ऐसा उस वक्त से होने शुरु हुआ जब दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करना शुरू किया था.


संबंधित समाचार