होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी आलिया ने लगाए गंभीर आरोप, तलाक का भेजा नोटिस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी आलिया ने लगाए गंभीर आरोप, तलाक का भेजा नोटिस

 

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है। आलिया (अंजलि) के वकील अभय सहाय ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान स्पीड पोस्ट की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण नवाजुद्दीन को यह नोटिस ई-मेल और व्हाट्सऐप के जरिए सात मई को भेजा गया। उन्होंने बताया कि अभिनेता से अभी इस नोटिस पर जवाब मिलना बाकी है।

सहाय ने बताया, 'हमारी मुव्वकिल आलिया सिद्दीकी ने व्हाट्सऐप के जरिए भी नोटिस भेजा है। हालांकि, नवाजुद्दीन से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। नोटिस में गुजारा भत्ता और तलाक मांगा गया है।' 45 वर्षीय अभिनेता फिलहाल अपने परिवार के साथ मुंबई से 12 मई को ही उत्तर प्रदेश के बुढाना चले गए हैं।

वही, मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नेपाल सिंह ने बताया कि सिद्दीकी महाराष्ट्र के अधिकारियों से आवश्यक अनुमति लेकर अपने परिवार के साथ शनिवार को अपने मूल निवास स्थान पहुंचे। उन्होंने बताया कि अभिनेता और उनके परिवार की कोविड-19 की जांच की गई और उनकी रिपोर्ट में उनके संक्रमित ना होने की पुष्टि हुई है। नेपाल सिंह ने बताया कि इसके बावजूद उन्हें 14 दिन तक पृथक-वास में रहने को कहा गया है, जो अनिवार्य है।

नवाजुद्दीन ने सोमवार को ट्वीट किया, 'हाल ही में मेरी छोटी बहन की मृत्यु होने के कारण, मेरी 71 वर्षीय मां को दो बार बेचैनी के दौरे पड़ चुके हें। हमने राज्य सरकार द्वारा तय सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया है। हम, अपने गृऊ नगर बुढाना मे पृथक-वास में हैं। कृपया आप भी घर में रहें, सुरक्षित रहें।'

नवाजुद्दीन के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि अभिनेता अपने परिवार के साथ ईद मनाने के लिए पैतृक निवास आए हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के मद्देनजर अभिनेता यहां परिवार के अलावा किसी से नहीं मिलेंगे। सहाय ने कहा कि वह तलाक के नोटिस पर ज्यादा कुछ नही कह सकते हैं लेकिन नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर लगाए गए आरोप गंभीर हैं। आपको बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया का निकाह 2009 में हुआ और उनके दो बच्चे हैं। इससे पहले नवाजुद्दीन का निकाह शीबा से हुआ था और यह वैवाहिक संबंध बहुत कम समय तक चला।

यह भी पढ़ें- ट्रंप का WHO डायरेक्टर को पत्र, 30 दिनों में नहीं किए कोई ठोस सुधार तो स्थाई रूप से रोकेंगे फंडिंग


संबंधित समाचार